Mirzapur 3 OTT Release Date: मिर्जापुर 3 में कालीन भैया लेंगे बदला,इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें रिलीज डेट

5
mirzapur 5
Mirzapur 3 OTT

मिर्जापुर सीजन 3‘ का फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं. कालीन भैया और गुड्डू पंडित के शो को लेकर नया अपडेट आया है, जिसे जानकर फैंस खुश हो जाएंगे.

Mirzapur 3 OTT

मिर्जापुर सीजन 3 के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अली फजल, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, भुवन अरोड़ा जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

mirzapur
Mirzapur 3 OTT

लेटेस्ट अपडेट की मानें तो मिर्जापुर सीजन 3 अब मार्च 2024 के अंतिम सप्ताह में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि सटीक तारीख जानने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा.

Mirzapur 3 OTT

मिर्जापुर सीजन 3 का फिल्मांकन और पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पूरा हो चुका है. सीरीज अमेजान प्राइम वीडियो पर अपनी शानदार वापसी करेगा. बता दें कि इसके पीछे दोनों सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

mirzapur 2
Mirzapur 3 OTT

पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा मिर्जापुर की कहानी अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया और गुड्डू पंडित के ईद-गिर्द घूमती है. कालीन भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी और गुड्डू का रोल अली फजल ने निभाया है.

Mirzapur 3 OTT

सीजन 2 के समापन ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या कालीन भैया का राज मिर्जापुर से खत्म हो जाएगा. गुड्डू पंडित को लगता है कि उसने कालीन भैया का मार दिया है.

mirzapur 2
Mirzapur 3 OTT

मिर्जापुर का तीसरा सीजन खूब सार ट्विस्ट एंड टर्न से भरा होगा. इसमें दर्शक एक्शन, रहस्य देख पाएंगे. एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो गुड्डू भैया जेल जा सकते है और मिर्जापुर की रानी गोलू बन सकती है. कालीन भैया की पत्नी बीना का इस बार नया अंदाज दर्शकों को देखने मिलेगा.

Mirzapur 3 OTT

कहा जा रहा है कि दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे और शरद अपने प्लान से मिर्जापुर पर राज करने का सोचेगा. जबकि रसिका दुग्गल यानी बीना त्रिपाठी भी इसपर अपने बेटे के लिए मिर्जापुर की कुर्सी हथियाने का जाल बुनेगी.

Mirzapur 3
Mirzapur 3 OTT

मिर्जापुर का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. यह भारत की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई. पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़ और कुलभूषण खरबंदा थे, जबकि दूसरे सीजन में मैसी को छोड़कर पहले सीजन के मुख्य कलाकारों ने अपनी भूमिका को दोहराया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.