Mirzapur 3 OTT Release: कालीन भैया की ‘मिर्जापुर 3’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जान लें तारीख

5
mirzapu
Mirzapur 3 OTT Release

वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन कब आएगा, इसक जवाब फैंस कब से जानना चाहते है. तीसरे सीजन को लेकर फैंस के बीच सस्पेंस बना हुआ है. दर्शक जानना चाहते है कि ये कब रिलीज होगा.

Mirzapur 3 OTT Release

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के रोल में नजर आए थे. इस किरदार ने उनकी लोकप्रियता बढ़ा दी. इसके अलावा इसमें अली फजल और दिव्येंदु शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

mirzapur 1
Mirzapur 3 OTT Release

मिर्जापुर का पहला पार्ट साल 2018 में प्राइम वीडियो पर आया था, जिसके बाद फैंस दूसरे पार्ट का इंतजार करने लगे. मिर्जापुर 2 साल 2020 में आया था, जो सुपरहिट रहा था. दोनों सीजन ने रिकॉर्ड तोड़ लोकप्रियता बटोरी.

Mirzapur 3 OTT Release

मिर्जापुर 3 को लेकर नया अपडेट आया है, जिसे फैंस जानकर खुश हो जाएंगे. न्यूज9लाइव की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिर्जापुर 3 मार्च 2024 के अंतिम सप्ताह में अमेजन प्राइम पर आएगा. हालांकि, मेकर्स ने इसपर आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Mirzapur 3 Madhuri Bhabhi
Mirzapur 3 OTT Release

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिर्जापुर 3 से जुड़ी फिल्मांकन और पोस्ट-प्रोडक्शन काम लगभग खत्म हो गया है. बता दें कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा इसमें श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अली फजल, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, भुवन अरोड़ा भी इसमें दिखेंगे.

Mirzapur 3 OTT Release

सीजन 2 के समापन पर इसने दर्शकों के दिमाग में कई सवाल खड़े कर दिए थे. फैंस सोचने पर मजबूर हो गए थे कि क्या कालीन भैया का राज मिर्जापुर में खत्म हो गया. गुड्डू पंडित को लगता है कि उसने कालीन भैया का मार दिया है.

mirzapur 2
Mirzapur 3 OTT Release

वहीं, मिर्जापुर 2 के समापन में दिखाया गया था कि बीना त्रिपाठी अपने बेटे को गद्दी पर बैठाने के लिए क्या चाल चलेगी. क्या वो अली फजल से हाथ मिलाएगी, इन सारे सवालों का जवाब तीसरे पार्ट में देखने मिलेगा.

Mirzapur 3 OTT Release

मिर्जापुर 2 का अंत मुन्ना के मारे जाने के साथ हुआ और कालीन भैया को गोली लगने से हुई. हालांकि शरद शुक्ला ने कालीन भैया को बचा लिया और उसे गाड़ी में बैठाकर ले गया. बता दें कि इसे करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने बनाया है.

guddu bhaiya mirzapur 3
Mirzapur 3 OTT Release

मिर्जापुर एक क्राइम-थ्रिलर है जो भारत के भीतरी इलाकों पर आधारित है. पंकज त्रिपाठी एक माफिया की भूमिका निभाते हैं. अली एक डॉन का रोल निभाते है, जो कालीन भैया का राज मिटाना चाहते है.

Richa Chadha Ali Fazal

ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों ने सोशल मीडिया पर हाल ही में पोस्ट किया कि वो दोनों माता-पिता बनने वाले है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा, “दिल की एक छोटी सी धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.