उत्तराखंड: वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की दबंगई! बीच सड़क युवक को पीटा, गनर ने भी किया हाथ साफ, देखें Video

7

देहरादून: उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके गनर और कुछ अन्य लोगों को मंगलवार को ऋषिकेश के एक इलाके में एक व्यक्ति से मारपीट के बाद कैमरे में कैद किया गया. वायरल हुए वीडियो में मंत्री कथित तौर पर एक शख्स को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं जो उनसे बात कर रहा है. उसका गनर भी उसे थप्पड़ मारता है और वे उसे पीटते हुए सड़क पर उसका पीछा करते हैं.

कांग्रेस ने घटना को बताया शर्मनाक 

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा, “मंत्री की कार जाम में फंस गई और युवक की बाइक ने उसे टक्कर मार दी. इस मामूली सी बात पर मंत्री और उनके गनर ने बाइक सवारों पर हमला कर दिया.” यह एक शर्मनाक घटना है और आम आदमी के प्रति भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के रवैये को दर्शाती है, ”कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा.

प्रेमचंद्र अग्रवाल का बयान  

बाद में, प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के व्यक्ति ने उनके साथ गाली-गलौज की और उन पर हमला करने की कोशिश की, और इसलिए उनके “गनर को कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा”. नेगी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. अग्रवाल ने संवाददाताओं से कहा कि वह व्यक्ति “अश्लील इशारे कर रहा था और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था”. “जब मैंने आपत्ति की, तो उसने मुझ पर हमला किया और मेरा कुर्ता फाड़ दिया,” उसने कहा. उन्होंने कहा कि उनके “पैसे और कीमती सामान जो जेब में थे, वे भी गायब थे”. उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड की वर्दी में फटी जेब की ओर इशारा करते हुए कहा, “उन पर भी हमला किया गया था.”

कांग्रेस-बीजेपी ने की एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी 

अग्रवाल ने कहा: “हमने उस आदमी के साथ तर्क करने की कोशिश की लेकिन वह ईंट लेने के लिए गली के दूसरे छोर पर भाग गया. मेरे सुरक्षा गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसकी वर्दी फाड़ दी गई. यह गुंडागर्दी का काम है और मुझ पर सीधा हमला है. . . मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. ” नेगी को कोतवाली थाने ले जाने के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों के सदस्य वहां पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की. आसपास के इलाकों से पुलिस टीमों को ऋषिकेश स्टेशन बुलाया गया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.