Milind Soman और Ankita Konwar के रिश्ते को 7 साल हुए पूरे, एक्टर ने 26 साल छोटी पत्नी के लिए कही ये बात

0 44


बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्मों के अलावा अपनी शादीशुदा जिंदगी और पत्नी अंकिता कोंवर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो पर साझा करते रहते हैं। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी करने का फैसला किया था।

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन के बीच करीब 26 साल की उम्र का फासला है। ऐसे में इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में थी। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की जब पहली मुलाकात हुई थी तो इन दोनों का शादी करने का कोई प्लान नहीं था। यह बात अभिनेता अपने इंटरव्यू में भी बोल चुके हैं। वहीं अब अपने रिश्ते के 7 साल पूरे होने पर मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है।

मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने अंकिता कोंवर के साथ अपने रिश्ते के 7 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ तस्वीर साझा कर खास पोस्ट लिखा है। तस्वीर में मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता कोंवर की बाहों में लेटे हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पूरी दुनिया में एक साथ सफर करने, समुद्र में गोता लगाने, पहाड़ों पर चढ़ने, कई देशो में एक साथ दौड़ने, जंगलों की खोज करने और रेगिस्तान और ज्वालामुखी तक के सात साल बाद मेरी पसंदीदा जगह अभी भी आपकी बाहों में है।’

इसके अलावा अंकिता कोंवर ने भी अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर पति मिलिंद सोमन के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कर उन्हें अपने रिश्ते के 7 साल पूरे होने पर बधाई दी है। तस्वीरों के साथ अंकिता कोंवर ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘सात साल बीत चुके हैं और फिर भी यह एक पल की तरह है। क्या हमारे पास यह पल होते हैं। शुक्रिया मेरे प्यार।’

सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन दोनों के फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर से उस समय शादी की थी जब वह 52 और अंकिता कोंवर 26 साल की थीं। इन दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं बीते दिनों मिलिंद सोमन ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी और पत्नी अंकिता कोंवर को लेकर लंबी बातचीत की।


मिलिंद सोमन ने बताया था कि अंकिता से पहली मुलाकात पर ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्होंने कहा, ‘जब हम दोनों पहली बार मिले तो हमने कहा कि हमें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह बकवास है। मेरा विवाहित जीवन अद्भुत है। मैं खुश हूं कि मेरी शादी हुई। मैं नहीं करना चाहता था’। अभिनेता ने आगे कहा, ‘पहली बार जब हम 7 साल पहले मिले थे। हम दोनों ने अपनी पहली डेट पर शादी की बात की। हम शादी नहीं करना चाहते। लगभग चार साल की डेटिंग के बाद, हमने महसूस किया कि शादी एक अच्छा विचार है क्योंकि हम एक साथ रहना चाहते थे। उसके माता-पिता अगला कदम उठाने के लिए उत्सुक थे। मुझे खुशी है कि मैंने यह फैसला लिया’।