Merry Christmas OTT Release Date: कैटरीना कैफ की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

8
WhatsApp Image 2024 01 17 at 11 36 22 AM
Merry Christmas

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मेरी क्रिसमस हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन क्रिटिक्स श्रीराम राघवन के निर्देशन से प्रभावित दिखे.

Merry Christmas

फिल्म में कैटरीना और विजय की जोड़ी पहली बार नजर आई है. सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. आइए जानते हैं मैरी क्रिसमस कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

merry
Merry Christmas Review

थियेटर्स में धमाल मचाने के बाद अब ‘मेरी क्रिसमस’ के नेटफ्लिक्स पर आने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि रिलीज के 2 महीने बाद ये ओटीटी पर दस्तक देगी.

Merry Christmas Box Office Collection Day 1

‘मेरी क्रिसमस’ को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में एक साथ फिल्माया गया था. फिल्म में शानदार कलाकार हैं, जिसमें अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

merry christmas
Merry Christmas Movie Review

हिंदी संस्करण में, दर्शक संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी और टीनू आनंद की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही हैं. इस बीच, तमिल में राधिका सरथकुमार, गायत्री, शनमुगराजन, कविन जय बाबू और राजेश जैसी प्रतिभाएं शामिल हैं.

Merry Christmas

मेरी क्रिसमस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. सात दिनों में फिल्म ने करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई की है.

merry christmas traler
Merry Christmas Trailer Review

मेरी क्रिसमस एक मर्डर मिस्ट्री है. यह हत्या क्रिसमस की रात को होती है. इस दिन मारिया और अल्बर्ट मिलते हैं और एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं.

प्रभात खबर ने कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस को 3 रेटिंग दी है. फिल्म के पहले ही सीन से दो मिक्सर में दो लोगों की दुनिया को जोड़ दिया गया है. जिसने एक में मसाला पीस रहा होता है, तो दूसरे में दवाईयां इनका आपस में क्या कनेक्शन है.

WhatsApp Image 2024 01 17 at 11 32 28 AM

मूवी रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. यह फिल्म तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम जैसी कई वेबसाइटों पर एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.