सील दुकानों को खुलवाने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन

0 69

शकरपुर के वीर सावरकर ब्लॉक मार्केट में नौ दुकानों पर लगी सील खुलवाने के लिए विधायक अभय वर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अरुण कुमार मिश्रा से मुलाकात की।

नए दिल्ली (दिल्ली न्यूज़24) शकरपुर के वीर सावरकर ब्लॉक मार्केट में नौ दुकानों पर लगी सील खुलवाने के लिए विधायक अभय वर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अरुण कुमार मिश्रा से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें एक ज्ञापन सौंपा गया। इसमें सील खोलने की मांग की गई। अरुण कुमार मिश्रा ने प्रतिनिधिमंडल को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

प्रतिनिधिमंडल में दुकानदारों के अलावा पूर्व पार्षद व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुशील उपाध्याय और मंडल अध्यख राजेश तिवारी भी शामिल थे। अभय वर्मा ने कहा कि कोरोना की वजह से मार्केट में ग्राहक नहीं आ रहे हैं। ऊपर से इन दुकानों को सील कर दिया गया है। यह काफी दुखद है। अगर कोई अनियमितता थी तो प्रशासन को पहले उन्हें चेतावनी या नोटिस देना चाहिए था। इसके बाद कार्रवाई की जानी चाहिए थे। इस मामले में ऐसा कुछ नहीं किया गया। वीर सावरकर ब्लॉक के मार्केट एसोसिएशन के प्रधान पवन अरोड़ा ने कहा कि इस कार्रवाई से दुकानदारों में दहशत है। उन्होंने जल्द से जल्द सील खोलने की मांग की है।