दाऊद इब्राहिम के बाद मसूद अजहर के मरने की खबर, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

11

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की वायरल खबर के बाद सोशल मीडिया पर संसद हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर की मौत की खबर ट्रेंड कर रही है. सोशल मीडिया एक्स (Twitter) पर एक पोस्ट में दावा किया गया है कि मौलाना मसूद अजहर की मौत हो गई है. इस पोस्ट पर कई लोगों के रिएक्शन आने लगे. देखते ही देखते मसूद अजहर का नाम टॉप ट्रेंड में आ गया. सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे पोस्ट में दावा किया गया है कि अज्ञात लोगों के हमले में अजहर मारा गया है.

बम विस्फोट में हुई अजहर की मौत..!
सोशल मीडिया की अनाधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादी समूह जैश ए मोहम्मद का प्रमुख मौलाना मसूद अजहर की कंधार में अज्ञात हमलावरों की ओर से किए गए बम विस्फोट में मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर लगातार इसे लेकर चर्चा का दौर जारी है. हालांकि अब तक मसूद को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

संसद हमले का रहा है मास्टरमाइंड
मौलाना मसूद अजहर भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादियों में शामिल रहा है. साल 2001 में हुए संसद हमले, 2005 के अयोध्या राम जन्मभूमि हमले और फरवरी 2019 में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में मसूद अजहर का नाम रहा है. इसके अलावा भी भारत के खिलाफ कई आतंकी गतिविधियों में अजहर का नाम आता रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.