शादी के निर्णय में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए : पलक तिवारी

0 11

नई दिल्ली l बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। वह जल्द ही अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘रोजी: द सैफरौन चैप्टर 1 में नजर आने वाली हैं। अपनी म्यूजिक एल्बम और आगामी फिल्म रिलीज के साथ-साथ पलक तिवारी ने अपने करियर चॉइस और साथ ही अपनी मां से मिली सीख के बारे में बात की। पलक ने अपनी मां की शादी में आईं परेशानियों और उनके संघर्षों पर भी बातचीत की।

पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी की शादी में होने वाली परेशानियों के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ‘मुझे इस दौरान इन चीजों का एहसास हुआ है कि आपको शादी के फैसलों में कभी भी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि उस इंसान के साथ कुछ गलत है, तो बेहतर होता है कि आप उसे उसी पल छोड़ दें। यह चीज मैंने सिर्फ अपनी मां के साथ नहीं बल्कि अन्य महिलाओं को भी चीजों के बारे में संघर्ष करते हुए देखा है। क्योंकि हमें लोगों में अच्छाई देखने की आदत है, जिसे हम अपने माता-पिता के सामने सही बताने की कोशिश करते हैं। यह अच्छी क्वालिटी है, लेकिन यह चीज हमें ही परेशान करती हैं। यह प्यार नहीं है, खासकर यह उस तरह का प्यार नहीं है जैसा मुझे चाहिए अपनी लाइफ में’।

पलक तिवारी ने अपनी और अपनी मां के बारे में होने वाली गॉसिप के बारे में प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, ‘हम लोगों को मनाने में अपना ज्यादा समय नहीं बिताते हैं, क्योंकि हमारे साइड की कहानी सिर्फ हमें पता है। मेरी मां ने हमेशा अपने परिवार की सुरक्षा और उनकी खुशी को प्राथमिकता दी है और अपनी मां की तरह ही मेरे जीवन में भी यही जरुरी है कि मेरा परिवार खुश रहे। एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में फेमस हुई श्वेता तिवारी ने बहुत ही कम उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी। राजा चौधरी से शादी के एक साल बाद ही उनकी बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ था। हालांकि साल 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से डिवोर्स ले लिया। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई और दोनों साल 2019 में अलग हो गए।