Mardaani 3 में एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी रानी मुखर्जी, ये होंगे स्टारकास्ट, जानें डिटेल्स

39
rani mukerji
Mardaani 3 News Update

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने हाल ही में मर्दानी सीरीज की अपनी अपकमिंग तीसरी किस्त के बारे में दिलचस्प जानकारी साझा की है. खूबसूरत अभिनेत्री एक बार फिर दुर्जेय पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

Mardaani 3 News Update

फिल्मों में अपने अभिनय से रानी के किरदार ने हमेशा लाखों दिल जीते हैं. रानी जिन्हें आखिरी बार मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था, ने पुष्टि की है कि मर्दानी 3 उनका अगला प्रोजेक्ट है.

rani mukerji 4
Mardaani 3 News Update

खैर, रानी ने कहा कि मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट पिछले कुछ महीनों में गोपी पुथ्रंस द्वारा लिखी गई है और अब यह अंतिम रूप में है. क्या आप जानते हैं कि रानी के पति और मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट को अपनी मंजूरी दे दी है?

Mardaani 3 News Update

मर्दानी 3 के लिए जल्द ही कलाकारों का सेलेक्शन किया जाएगा. मर्दानी 3 अगले साल रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में रानी एक दमदार किरदार निभा रही हैं.

rani mukerji 2
Mardaani 3 News Update

अभिनेत्री ने कहा कि अगर कहानी में दम नहीं है, तो मर्दानी 3 बन ही नहीं सकती. रानी ने कहा कि कहानी कुछ ऐसी होनी चाहिए, जिससे लोग आज भी जुड़ें और लड़कियों को यह सशक्त लगे.

Mardaani 3 News Update

रानी की मर्दानी सीरीज़ काफी सफल रही है और इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से सराहना मिली है. मर्दानी 2 में रानी, ​​जिशु सेनगुप्ता, कोमल छाबड़िया और सनी हिंदुजा थे, जबकि मर्दानी में रानी मुखर्जी, जिशु सेनगुप्ता, ताहिर राज भसीन, सानंद वर्मा और अवनीत कौर प्रमुख भूमिकाओं में थे.

rani mukerji glam picture
Mardaani 3 News Update

रानी मुखर्जी की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में देखा गया था और उनके अभिनय को दर्शकों और क्रिटिक्स ने समान रूप से सराहा था.

Mardaani 3 News Update

रानी मुखर्जी ने 1996 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, लेकिन 1998 तक उन्हें व्यापक पहचान नहीं मिली. बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ में उनके पिता राम मुखर्जी ने काम किया था.

rani mukerji photo
Mardaani 3 News Update

उन्होंने हिंदी सिनेमा में ‘राजा की आएगी बारात’ से डेब्यू किया था. 1998 में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘गुलाम’ में उनके अभिनय ने उन्हें उस युग की टॉप महिला कलाकारों में से एक बना दिया, खासकर तब जब उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. रानी को शुरू में अपनी आदर्श अभिनेत्री श्रीदेवी और रेखा की तरह नायिका बनने की क्षमता पर संदेह था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.