’26 की उम्र में सबकुछ खोकर भी उसने…,’ शाहरुख खान के संघर्ष को याद कर मनोज बाजपेयी ने कही बड़ी बात

24

बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की अपकमिंग फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) जी5 पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के दर्शकों को एक बार फिर से मनोज की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी. मनोज इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है. इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वो उनका बहुत सम्मान करते हैं.

मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान को लेकर की बात

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ 23 मई 2023 को जी5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मनोज बाजेपेयी ने द लल्लनटॉप से कई टॉपिक पर बात की. इस बीच उन्होंने शाहरुख खान के फिल्म इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों के दौरान कठिनाइयों के बारे में भी बताया. एक्टर ने कहा, मुझे बहुत खुशी होती है उसको उस मुकाम पर देखकर. जिस तरह की दुनिया उसने खड़ी की अपने लिए.

‘एक ऐसा व्यक्ति जिसका 26 साल…’

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, एक ऐसा व्यक्ति जिसका 26 साल की उम्र में पूरा परिवार उजड़ चुका था, लेकिन उसने हार नहीं मानी और अपनी नई दुनिया खड़ी की. अपना परिवार क्रिएट किया. अपने लिए इतना बड़ा नाम, इज्जत बनाया. एक्टर ने आगे कहा, मैं इसलिए इज्जत करता हूं कि क्योंकि मैं उसके आस-पास ही था जिसने ये सब घटते हुए देखा था. जब किसी को आप नीचे से ऊपर आते हुए देखते हैं… वह कितना नीचे जा चुका था और कितना पहुंचा.

‘जब आप इस चीज…’

आगे मनोज बाजपेयी ने कहा, जब आप इस चीज को करीब से देखते हैं तभी आप उसकी तारीफ कर पाते हैं. उसके लिए मेरे दिल में हमेशा सम्मान रहेगा. मेरे लिए कभी कोई कड़वाहट शाहरुख के लिए नहीं हो सकती, क्योंकि मैं जानता हूं वो कहां था और कहां पहुंचा.’ बता दें कि दोनों ने ‘वीर जारा’ में काम किया है. बता दें कि शाहरुख खान पिछली बार फिल्म पठान में नजर आए थे. उनकी अपकमिंग फिल्म में जवान और डंकी में नजर आएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.