PM Modi के खिलाफ एक शख्स ने की बेहद आपत्तिजनक पोस्ट

6

modi pm kisan yojana 1

PM Modi: कर्नाटक के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वह तलवार पकड़े हुए है और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं. आरोपी के खिलाफ यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दायर कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि आरोपी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो डाला था. जिसमें उसने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 505(1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी की खबर नहीं आई है.

वीडियो में आरोपी ने क्या कहा

आरोपी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किए वीडियो में पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट किया है. उसने कहा है कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो वो पीएम मोदी को जान से मार देगा. वीडियो में आरोपी तलवार के साथ नजर आ रहा है. वहीं, वीडियो पोस्ट होने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आयी और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सोशन मीडिया में जो प्रोफाइल बना है उसके मुताबिक आरोपी का नाम मोहम्मद रसूल कद्दारे है.

Also Read: Bengaluru NIA Raids: आतंकी साजिश मामले में एक्शन में NIA, सात राज्यों में किया रेड

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.