Maidaan Final Trailer: मैदान का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज

4

maidaan 2

Maidaan Final Trailer Out: अजय देवगन के 55वें बर्थडे पर मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी कर दिया गया है. स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान में अजय अलग अंदाज और किरदार में दिखे है. ट्रेलर में भारतीय फुटबॉल के गोल्डन युग को दिखाया गया है. इसमें प्रियामणि, अजय की पत्नी के किरदार में दिखी है. हालांकि पहले भी मैदान का एक ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया था. अब इस ट्रेलर पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं.

मैदान का फाइनल ट्रेलर हुआ जारी
मैदान में अजय देवगन, प्रियामणि के अलावा गजराज राव भी अहम रोल प्ले करते दिखे हैं. इसका ट्रेलर एक्स पर शेयर कर अजय ने लिखा, दिल एक, समाज एक, सोच एक! एस.ए. रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही सच्ची कहानी के गवाह बनें, आजो मैदान में, 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में! 2 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत प्रियामणि से होती है, जो अपने पति अजय को हौसला देती है. वो कहती है कि 1950 के दशक में भारत ओलंपिक में फुटबॉल जीत सकता है. ट्रेलर काफी रोमांचक है और दर्शकों को पसंद आ रही है.

बॉक्स ऑफिस पर होगा मैदान और बड़े मियां छोटे मियां का क्लैश
मैदान में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखे है और इसकी कहानी 1952 से 1962 के बीच की है. इस यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मास्टरपीस लोड हो रहा है… विंटेज अजय देवगन साहब एक और क्लासिक के साथ. एक यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर होगी ये फिल्म. बता दें कि मैदान के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी रिलीज होगी. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ है. दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा. वहीं, पिछले बार एक्टर विकास बहल के फिल्म शैतान में नजर आए थे, जो आर माधवन से भिड़ते दिखे थे. आर माधवन इसमें विलेन बने थे, जो अजय की बेटी को अपने वश में कर लेता है.

Ajay Devgn Birthday: जब अजय देवगन को मारने के लिए लोग पड़ गए थे पीछे, बेटे को बचाने के लिए पिता वीरू ने किया था ये काम

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.