‘महाराष्ट्र में हिंदुत्व नहीं, रावण राज्य’, महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट के बाद शिंदे सरकार पर बरसे आदित्य

12

उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर ताजा हमला किया है. उन्होंने कहा, पिछले कई महीनों से हमें ऐसा लगने लगा है कि महाराष्ट्र में गुंडा सरकार बैठी हुई है.

महाराष्ट्र में रावण राज्य : आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंद सरकार पर हमला करते हुए कहा, राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है. उन्होंने आगे कहा, यह हिंदुत्व का शासन नहीं है, यह रावण का शासन है. ठाकरे ने कहा, एकनाथ शिंदे को अयोध्या जाने का कोई अधिकार नहीं है.

मुगलों की तरह शासन चला रहे हैं एकनाथ शिंदे : आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर हमला करते हुए कहा, वो मुगलों की तरह अपना शासन चला रहे हैं. रोशनी शिंद जो हमारी कार्यकर्ता है, उसके पेट पर लात मारा गया. क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट इस सरकार के खिलाफ डाला होगा. इसलिए उसके ऑफिस के अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट की गयी. आदित्य ठाकरे ने कहा, महाराष्ट्र में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है.

महाराष्ट्र में किसानों की आत्महत्या बढ़ती जा रही है

उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, राज्य में किसानों की आत्महत्या, महिलाओं के खिलाफ हिंसा बढ़ी है.

फडणवीस पर हमले जारी रहे तो उद्धव घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे: भाजपा नेता बावनकुले

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे से कहा कि वह उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करें. इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह सलाह नहीं मानते हैं तो भाजपा कार्यकर्ता उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल कर देंगे.

उद्धव ठाकरे ने फडणवीस को बताया था बेकार

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य का गृह विभाग भी संभाल रहे फडणवीस को बेकार करार दिया था. उन्होंने यह टिप्पणी शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की महिला कार्यकर्ताओं पर पड़ोसी जिले ठाणे में हुए कथित हमले के संदर्भ में की थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.