मध्य प्रदेश: पैसों के लालच में दोस्तों ने ही युवक को उतारा मौत के घाट, खेत में शराब पिलाकर दिया घंटना के अंजाम

0 115

मध्य प्रदेश: पैसों के लालच में दोस्तों ने ही युवक को उतारा मौत के घाट, खेत में शराब पिलाकर दिया घंटना के अंजाम
मध्य प्रदेश में दो दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त को सिर्फ पैसों के लालत में मौत के घाट उतार दिया।। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शाजापुर (मध्य प्रदेश)  मध्य प्रदेश पुलिस ने अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर गला घोंट कर पीड़ित की हत्या की गई थी। पुलिस ने आगे कहा कि हमें 27 जुलाई को डेड बॉडी के बारे में सूचित किया गया था।

साथ ही उन्होंने कहा कि गर्दन के चारों ओर गला घोंटने के निशान थे। शाजापुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन इंचार्ज अजीत तिवारी ने कहा कि एक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस की गला घोंटने से पीड़ित की मौत के संदेह की पुष्टि की गई है। पीड़िता की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई, जो दो आरोपियों, कमल और रामेश्वर को जानता था।

पूछताछ किए जाने पर, उन्होंने स्वीकार किया कि धर्मेंद्र कमल के दोस्त थे। पीड़ित की बिना जानकारी के अभियुक्तों ने लगभग 2.5 लाख रुपये खो दिए थे, जो उन्होंने ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी गेम, ड्रीम 11 में खेलते समय निवेश किया था। अपने नुकसान को ठीक करने के लिए, कमल और रामेश्वर ने पीड़ित को धोखा देने की योजना बनाई, जिसमें उन्होंने पहले पीड़ित के नाम और उसके खाते में एक एटीएम कार्ड के लिए आवेदन किया।

जब कार्ड आ गया, तो कमल ने धर्मेंद्र को बताए बिना डाकिया से कार्ड ले लिया। पीड़िता की जानकारी के बिना ओटीपी नंबर हासिल करने के लिए दोनों आरोपियों ने रात में उसे एक खेत में बहला फुसला कर ले गए और उसे शराब पिलाई। बाद में, उन्होंने कथित तौर पर धर्मेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी, जहां से शव बरामद किया गया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।