Madhya Pradesh: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 की मौत और 2 घायल

7

Madhya Pradesh Factory Fire: मध्यप्रदेश के देवास जिले में आज एक फैक्टरी में आग लगने से वहां काम करने वाले दो मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गयी जबकि दो अन्य झुलस गए. इस घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना इंदौर रोड पर स्थित आराध्या डिस्पोजल फैक्टरी में हुई और वहां अंदर आग में फंसे चार लोगों को दीवार तोड़कर बाहर निकाला गया तथा अस्पताल पहुंचाया गया.

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

घटना पर बात करते हुए एक अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को लगाया गया. उन्होंने कहा कि जब यह आग लगी, तब उज्जैन जिले के रहने वाले पीड़ित रात की शिफ्ट के बाद फैक्ट्री में सोए हुए थे. थाना प्रभारी चानना ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 8 बजे इसकी सूचना मिली. उन्होंने कहा कि कुछ रिपोर्टों के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट से लगी, लेकिन अभी तक आग लगने के असली कारण का पता नहीं चल पाया है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इंडस्ट्रियल एरिय थाना प्रभारी अजय चानना ने बताया कि इनमें से सोनू चौधरी (25) और पप्पू परमार (30) को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि इस हादसे में घायल महेश वर्मा एवं बहादुर चौधरी को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनका इलाज जारी है. वहीं, दूसरी तरफ शवों को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.