Madhuri Dixit Net Worth: कितनी संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित? एक फिल्म के लिए वसूलती है तगड़ी रकम

3

Madhuri Dixit Net Worth: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. माधुरी ने अपनी स्माइल और एक्टिंग से कई सालों तक बॉलीवुड पर राज किया. माधुरी ने फिल्म ‘अबोध’ से फिल्म की दुनिया में कदम रखा था और उसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी. आज धक-धक गर्ल के जन्मदिन पर आपको उनके नेट वर्थ के बारे में बताते है.

माधुरी दीक्षित का नेट वर्थ

माधुरी दीक्षित फिल्मों के अलावा ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी है. माधुरी को फिल्म तेजाब से काफी लोकप्रियता मिली, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वो 250 करोड़ रुपये की मालकिन है. ये आंकड़ा साल 2022 तक है. इसके अलावा वो ब्रांड प्रमोशन्स से तगड़ी कमाई करती है और एक फिल्म में काम करने के लिए 4-5 करोड़ वसूलती है. एक्ट्रेस रियलिटी शोज से भी मोटी कमाई करती है.

माधुरी दीक्षित की कार कलेक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित का प्रोडक्शन हाउस भी है. माधुरी मुंबई के लोखंडवाला में आलीशान घर में रहती है. उनके पास व्हाइट ऑडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, रोल्स रॉयस और स्कोडा रैपिड लग्जरी कारें भी है. बता दें कि 90 के दशक में एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा फीस लेती है. वो टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी.

माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्में

माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार करण जौहर निर्मित वेब शो द फेम गेम में देखा गया था. इसमें उनके अपोजिट संजय कपूर और मानव कौल थे. वहीं उनकी फिल्म माजा मां भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके अपोजिट गजराव राव दिखे थे. फिल्म में उन्होंने दमदार मां का किरदार निभाया था जिसकी तारीफ हुई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.