Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया.

6

rahul mumbai

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के मुंबई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होने कहा कि हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं. सवाल यह है कि वह शक्ति क्या है. आत्मा राजा की आत्मा ईवीएम में है.राहुल ने कहा कि राजा की आत्मा ईवीएम में है और देश की हर संस्था, ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग में है. महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस छोड़ दी और मेरी मां से कहा कि सोनिया जी, मुझे शर्म आती है कि मुझमें इस शक्ति से लड़ने की ताकत नहीं है. मैं जेल नहीं जाना चाहता. हजारों लोगों को इस तरह की धमकी दी गई है.

शरद पवार ने की यह अपील

वहीं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन को मौके पर एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महात्मा गांधी ने मुंबई से भारत छोड़ो का आह्वान किया था. मुंबई से ‘इंडिया’ के नेताओं को बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज ‘इंडिया’ गठबंधन को सत्ता से बीजेपी को उखाड़ फेंकने की कसम खानी चाहिए. वहीं, गठबंधन की रैली में शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब लोग एकजुट होते हैं, तो तानाशाही खत्म हो जाती है.

राहुल गांधी से डरती है बीजेपी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मंच से बोलते हुए पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि राहुल गांधी के नाम में गांधी है और बीजेपी इससे डरती है. उन्होंने कहा कि यहां अलग-अलग विचारधारा वाले लोगों का जुटान देखें. यही है भारत. उन्होंने कहा कि हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जनता के पास संविधान का सबसे शक्तिशाली हथियार है और वह है वोट.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.