Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी का पत्र देश के नाम

4

Lok Sabha Election 2024 : चुनाव आयोग पर आज सबकी नजर बनी हुई है. दरअसल, आयोग तीन बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाला है जिसमें लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों के नाम एक पत्र लिखा है. उन्होंने देश के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे और आपके जो संबंध हैं, उसको करीब एक दशक हो चुका है. आपलोगों ने जो साथ हमारा दिया है, मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी मिलता रहेगा. आगे प्रधानमंत्री ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि राष्ट्र निर्माण के लिए लगातार मेहनत जारी रहेगा…ये मोदी की गारंटी है….

पीएम मोदी ने कैसे की पत्र की शुरूआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पत्र देश के लोगों को लिखा है उसकी शुरूआत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे प्रिय पारिवारिक सदस्य…हम एक दशक पूरा करने को हैं, हमारा और आपका साथ जारी है. 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास और समर्थन मुझे प्रेरणा देता है. देश के लोगों के जीवन में जो भी परिवर्तन नजर आ रहा है, वह पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. ये परिवर्तनकारी परिणाम गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाया है जो एक दृढ़ सरकार द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों का परिणाम हैं.

मैंने अपना जीवन रेलवे पटरियों पर शुरू किया, 10 वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद बोले पीएम मोदी

Pm Modi Letter
Lok sabha election 2024 : ‘भरोसे के कारण गरीबों का हुआ विकास’, पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र देश के नाम 2

पीएम मोदी पर जनता का भरोसा

पीएम मोदी ने पत्र में सरकार की कई योजनाओं का जिक्र किया है जिससे गरीबों के जीवन में सुधार हुआ है. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से पक्के मकान दिए गये हैं. यही नहीं सभी के लिए बिजली, पानी और एलपीजी की पहुंच सुनिश्चित की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि आयुष्मान भारत के माध्यम से फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट गरीब करवा पाने में सक्षम हैं. किसानों को वित्तीय सहायता, मातृ वंदना योजना के जरिए महिलाओं को सहायता सरकार की ओर से दी जा रही है. कई परियोजनाएं हैं जो आपके भरोसे के कारण ही संभव हो पाई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.