Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक रैली को संबोधित किया.

5

pm modi road show

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी दक्षिण दौरे पर हैं. रविवार को उन्होंने आंध्र प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित किया था. आज पीएम मोदी कर्नाटक दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक रैली को संबोधित किया. सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोगों का अभिवादन किया. रास्ते के दोनों तरफ भीड़ भीड़ खड़ी थी. वहीं पीएम मोदी ने भी हाथ हिलाकर जवाब दिया. अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि ‘चार जून को चार सौ पार’ को साकार करने में आपकी बड़ी भूमिका होगी.

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार

कर्नाटक के शिवमोग्गा से पीएम मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘4 जून को इनको पता लग जाएगा कि शक्ति को ललकारने का मतलब क्या है. उन्होंने  कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. पीएम मोदी ने कहा कि अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस ने फूट डालो और राज करो की अंग्रेजों की मानसिकता नहीं छोड़ी है. कांग्रेस ने सबसे पहले देश को बांटा, जाति के आधार पर, समुदाय के आधार पर, धर्म, क्षेत्र और भाषा के आधार पर लोगों को बांटा और सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस ने देश को भी बांटा लेकिन फिर भी विभाजनकारी मानसिकता वाली कांग्रेस इससे संतुष्ट नहीं है.

कांग्रेस खेल रही देश को बांटने का खतरनाक खेल- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने शिवमोग्गा से कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने फिर से देश को बांटने का खतरनाक खेल खेलना शुरू कर दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि अब उन्होंने अपने इरादों के बारे में खुलकर बोलना भी शुरू कर दिया है, हाल ही में कर्नाटक से कांग्रेस सांसद ने इस बारे में बयान दिया है. देश को एक बार फिर बांट रहे हैं. ऐसे सांसद को पार्टी से बाहर निकालने के बजाय कांग्रेस पार्टी उन्हें बचा रही है.  कर्नाटक ऐसी राजनीति और ऐसी साजिशों को कभी सफल नहीं होने देगा. मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को इस लोकसभा चुनाव में चुन चुन कर साफ कर देना चाहिए. आपको 26 अप्रैल और 7 मई को इस संकल्प के साथ आना होगा.

Also Read: Himachal Pradesh: 6 बागी कांग्रेस विधायकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, रोक लगाने से किया इनकार

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.