Lok sabha Election 2024 तेलंगाना की रैली में गरजे पीएम मोदी

6

18031 pti03 17 2024 000138b

Lok sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद देश में रैलियों का दौर शुरू हो चुका है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जगतियाल में एक रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस बार ‘शक्ति’ हमारे साथ है. हमारे लिए हर बेटी और मां ‘शक्ति’ का स्वरूप है. कल ‘शक्ति’ को खत्म करने की बात कही गई है जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की लड़ाई शक्ति के खिलाफ है जबकि हमें ‘शक्ति’ का आशीर्वाद चाहिए. ‘शक्ति’ स्वरूपा मोदी को आशीर्वाद दे रही है. मैं ‘शक्ति’ के लिए जान की बाजी लगा दूंगा.

पढ़ें पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें…

  • जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 13 मई को तेलंगाना में मतदान होने वाला है जो विकसित भारत के लिए होगा. जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित अपने आप हो जाएगा.
  • प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा है. मैं पिछले 3 दिनों में दूसरी बार तेलंगाना पहुंचा हूं… विकास आज तेलंगाना के हर इलाके में नजर आ रहा है. यही वजह है कि तेलंगाना के कोने-कोने में बीजेपी को समर्थन मिल रहा है.

    Lok Sabha Election 2024: 2019 के प्रदर्शन को कर्नाटक में दोहराना चाहेगी बीजेपी, पीएम मोदी की शिवमोग्गा में रैली

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की लहर है. कांग्रेस और बीआरएस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है. इसलिए आज पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार…
  • प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में कहा कि उनकी लड़ाई ‘शक्ति’ के खिलाफ है. मेरे लिए, हर मां, बेटी और बहन ‘शक्ति’ का रूप है. मैं उनकी पूजा करता हूं.
  • पीएम मोदी ने कहा कि मै ‘शक्ति’ के रूप और भारत माता का उपासक हूं. उनका घोषणापत्र ‘शक्ति’ को खत्म करने का है और मैं चुनौती स्वीकार करता हूं.

इस बार लड़ाई दो लोगों के बीच

तेलंगाना की रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या कोई ‘शक्ति’ के विनाश के बारे में बात कर सकता है? हमने चंद्रयान मिशन की सफलता को उस बिंदु का यह नाम देकर समर्पित किया जहां चंद्रयान उतरा था. इस बार लड़ाई उन दो लोगों के बीच है जो ‘शक्ति’ को नष्ट करना चाहते हैं और जो ‘शक्ति’ की पूजा करते हैं.

क्या कहा था राहुल गांधी ने

दरअसल, मणिपुर से शुरू हुई कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का समापन रविवार को मुंबई में हुआ. इस अवसर पर विपक्ष के नेता एक मंच पर जुटे. मुंबई के शिवाजी पार्क से लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी किया गया. इस मौके पर राहुल गांधी ने ‘शक्ति’ से जुड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म में शक्ति शब्द का उल्लेख है. हम शक्ति से लड़ रहे हैं, एक शक्ति से लड़ने का काम कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि अब सवाल उठता है, वो शक्ति है क्या? जैसे किसी ने कहा कि राजा की आत्मा ईवीएम में कैद है…सही है…राजा की आत्मा ईवीएम में ही है. साथ ही हिंदुस्तान की हर संस्था में है…जैसे ईडी में है, सीबीआई में है, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में है…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.