वीरभद्र मंदिर में जपा राम भजन, संत तिरुवल्लुवर को किया नमन… दक्षिण दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी

5

लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आता जा रहा है. सियासी दल ज्यादा से ज्यादा लोगों को रिझाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज से दो दिवसीय आंध्र प्रदेश और केरल के दौरे पर हैं. केरल दौरे से पहले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश पहुंचे. यहां पीएम मोदी लेपाक्षी में वीरभद्र मंदिर में पूजा की. पीएम मोदी ने श्री राम जय राम भजन भी गाया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कवि और दार्शनिक तिरुवल्लुवर को श्रद्धांजलि भी अर्पित की. उन्होंने कहा कि कवि तिरुवल्लुवर की शिक्षाएं समाज को सदाचार और अखंडता के साथ सद्भाव पर जोर देती है. इसके अलावा पीएम मोदी पलासमुद्रम का दौरा भी कर रहे हैं. पीएम मोदी राष्ट्रीय सीमा शुल्क, अप्रत्यक्ष कर और नारकोटिक्स अकादमी के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा पीएम एक्स-रे और बैगेज स्क्रीनिंग सेंटर देखने के लिए भूतल जाएंगे. इसके बाद कुछ पौधे लगाने और निर्माण श्रमिकों के साथ बातचीत करने के लिए अकादमिक ब्लॉक का दौरा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी मंगलवार को केरल पहुंचेंगे. अपने दौरे में पीएम मोदी एक रोड शो करेंगे. इसके अलावा वो बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी त्रिशूर स्थित दो प्रमुख मंदिर भी जाएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी शाम छह बजे एर्नाकुलम शहर में एक रोड शो करेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में 1150 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था.

पांच लाख लोग ले सकते हैं रोड शो में हिस्सा
अपने रोड शो के दौरान पीएम मोदी एक खुले वाहन में यात्रा करेंगे. महाराजा कॉलेज मैदान से करीब 1.3 किलोमीटर लंबा रोड शो करते हुए वो सरकारी अतिथि गृह जाएंगे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि उनके रोड शो में पांच लाख से ज्यादा लोग हिस्सा ले सकते हैं. इसके अगले दिन यानी बुधवार को पीएम मोदी गुरुवायूर मंदिर जाएंगे. यहां वो भगवान कृष्ण की पूजा करेंगे. वह इसके बाद अभिनय जगत से राजनीति में आए सुरेश गोपी की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होंगे. सूत्रों बताया कि प्रधानमंत्री बुधवार को त्रिशूर जिले के त्रिप्रयार श्री राम स्वामी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे और इसके बाद कोच्चि लौटेंगे.

केरल को देंगे कई सौगात
अपने दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी कोच्चि के विलिंग्डन द्वीप में कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय पोत मरम्मत केंद्र और नई सूखी गोदी राष्ट्र को समर्पित करेंगे. पीएम बाद पीएम मोदी दिन 11 बजे मरीन ड्राइव पर करीब 6,000 शक्ति केंद्रों के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे. बता दें, बीजेपी ने मतदान केंद्रों को शक्ति केंद्रों में विभाजित किया गया है और प्रत्येक केंद्र में दो से तीन बूथ स्तर के इलाके होते हैं. इसके बाद पीएम मोदी शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.