Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु के सेलम में भाषण के बीच पीएम मोदी भावुक हो गये

6

19031 pti03 19 2024 000085a

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के सेलम में एक जनसभा को संबोधित करते-करते कुछ देर के लिए भावुक हो गये. उन्होंने अपने भाषण को बीच में ही कुछ देर के लिए रोक दिया. जिस समय पीएम मोदी भाषण दे रहे थे उस वक्त उन्होंने दिवंगत बीजेपी नेता एन लक्ष्मण को याद किया.  10 साल पहले बीजेपी नेता एन लक्ष्मण की हत्या कर दी गई थी. पीएम मोदी उन्हें याद कर भावुक हो गये. इस कुछ समय के लिए उन्होंने अपना भाषण रोक दिया. पीएम मोदी ने जब फिर से बोलना शुरू किया तो उन्होंने पार्टी के लिए रमेश के योगदान को याद किया.

मैं ऑडिटर रमेश को नहीं भूल सकता- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने मंच से कहा कि ‘मैं ऑडिटर रमेश को नहीं भूल सकता’. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से आज रमेश हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उन्होंने पार्टी के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की है और वह एक अच्छे वक्ता भी थे. पीएम मोदी ने बताया कि लेकिन उनकी हत्या कर दी गई. आज मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. गौरतलब है कि तमिलनाडु के सेलम से ताल्लुक रखने वाले रमेश पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव थे. जुलाई 2013 में उनकी उनके घर में हत्या कर दी गई थी. वहीं पीएम मोदी ने दिवंगत लक्ष्मण को भी याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला

वहीं, तमिलनाडु के सेलम में बोलते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर जोरदार हमला किया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शक्ति वाले बयान पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन ने इसे नष्ट करने की घोषणा कर अपने बुरे इरादे जाहिर कर दिए हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और डीएमके बार-बार हिंदुत्व का अपमान करते हैं, लेकिन किसी अन्य धर्म को निशाना नहीं बनाते. उन्होंने कहा कि ये जानबूझकर हिंदू आस्था का अपमान करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे बयान ये बहुत सोच विचार के बाद देते हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस और डीएमके को एक ही सिक्के के दो पहलू कहा.

दक्षिण के राज्यों पर फोकस कर रही बीजेपी

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 400 बार का नारा दिया है. इसके लिए पार्टी दक्षिण फतह करने की योजना पर काम कर रही है. खुद पीएम मोदी दक्षिण भारत की यात्रा पर हैं. तमिलनाडु पर बीजेपी ने खास फोकस किया है. तमिलनाडु की लगातार यात्रा भी यह इशारा कर रही है कि बीजेपी अपने 400 पार वाले नारे को यर्थात करने के लिए दक्षिण भारत में ज्यादा सीट जीतने की जुगत में है. 

पढ़ें और खबरेंः

CAA: अधिसूचना पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, सीएए के खिलाफ दायर याचिकाओं पर नौ अप्रैल को होगी सुनवाई

CP Radhakrishnan: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को तेलंगाना और पुडुचेरी का अतिरिक्त प्रभार, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का जताया आभार

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.