दिल्ली के पार्क में बुलाकर शादीशुदा गर्लफ्रेंड से किया था दुष्कर्म, पटना से पकड़ा गया आरोपित लालू कुमार

0 46

नई दिल्ली,  दक्षिण दिल्ली इलाके में शादीशुदा गर्लफ्रेंड से दुष्कर्म करने वाले को दिल्ली पुलिस ने पटना (बिहार) से धर दबोचा है। आरोपित युवक का नाम लालू कुमार है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एक टीम लालू की गिरफ्तारी के लिए बिहार भेज गई थी, जहां पर पटना से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि दक्षिण दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में युवक लालू कुमार ने अपनी शादीशुदा महिला मित्र को 18 अक्टूबर को पार्क में मिलने के लिए बुलाया था और इसके बाद उसने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने महिला को जमकर पीटा और बेसुध हो जाने पर उसे फुट ओवरब्रिज (एफओबी) के नीचे छोड़कर भाग गया। राहगीर से सूचना मिलने पर गोविंदपुरी थाना पुलिस ने महिला को एम्स पहुंचाया। होश में आने के बाद उसके बयान पर मामला दर्ज किया। घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपित लालू कुमार को बिहार में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

 

 

दक्षिण-पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि 19 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि हरकेश नगर में एफओबी के पास से एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है। अस्पताल में महिला को होश आया तो उसने पुलिस को पूरी बात बताई। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह घटना वाले दिन अपने बेटे के साथ एक बर्थडे पार्टी में तुगलकाबाद गांव गया था। घर आया तो पत्नी गायब थी। उसने पुलिस सूचना देने की बजाय खुद ही उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात उसके घायल अवस्था में हरकेश नगर में मिलने का पता चला।

एसएचओ इंस्पेक्टर सीपी भारद्वाज के नेतृत्व में जांच कर रही पुलिस टीम ने तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पीड़िता का मोबाइल भी सर्विलांस पर लिया। जांच में पता चला कि घटना वाले दिन पीड़िता लालू कुमार से गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर मिली थी। लालू कुमार भी घटना वाले दिन से गायब था। उसके मोबाइल की लोकेशन पटना में मिली। पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि उसके पीड़िता से प्रेम संबंध थे और घटना वाली रात वह उसे लेकर चंडीवाला पार्क गया था। वहां उसने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया था। पीड़िता ने भी होश आने पर इस बात पुष्टि की।