Lahore 1947 Full Star Cast: सनी देओल की नई मूवी में कौन-कौन?

8

Sunny Deol 3

Lahore 1947: सनी देओल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्हें अमीषा पटेल संग गदर 2 में देखा गया था. जहां उन्होंने तारा सिंह बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब एक्टर राजकुमार संतोषी और आमिर खान संग लाहौर 1947 में दिखाई देंगे. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म निर्माता का कहना है कि वह लाहौर 1947 पर एआर रहमान और जावेद अख्तर के साथ काम करने जा रहे हैं, यह फिल्म अभिनेता आमिर खान और सनी देओल के साथ उनके पुनर्मिलन का भी प्रतीक है. आपको बता दें कि आमिर लाहौर 1947 का निर्माण कर रहे हैं जिसमें सनी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

सनी देओल और रामकुमार संतोषी ने किया है काम
सनी और राजकुमार संतोषी ने घायल, दामिनी और घातक जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. दिलचस्प बात यह है कि उनकी ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर घायल का प्रसिद्ध मुकाबला आमिर की 1990 की रोमांटिक फिल्म दिल से हुआ था, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था. सनी देओल की एक और ब्लॉकबस्टर, गदर: एक प्रेम कथा, 2001 में आमिर की लगान के साथ टकराई थी.

प्रीति जिंटा सनी देओल संग आएंगी नजर
लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी. यह जोड़ी इससे पहले कुछ फिल्मों – द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई, फर्ज और भियाजी सुपरहिट में साथ नजर आ चुकी है. राजकुमार ने एक बयान में कहा, “लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को हमेशा दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है. सबसे बढ़कर, इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है, जो सनी और प्रीति की तरह पिक्चर परफेक्ट हो.”

Also Read- Lahore 1947 में सनी देओल से भिड़ेगा ये खूंखार विलेन, इन फिल्मों में पहले भी बटोर चुका है सुर्खियां

मिलिए लाहौर 1947 के कास्ट से
अनुभवी अभिनेता शबाना आजमी की लाहौर 1947 में एक महत्वपूर्ण भूमिका है. एक बयान में, राजकुमार संतोषी ने उनके कैरेक्टर की डिटेल्स शेयर की. उन्होंने कहा, “शबाना जी ने अपने जीवन में कई तरह के किरदार निभाए हैं. वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और लाहौर 1947 में उनका किरदार फिल्म में एक केंद्रीय किरदार है और कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है.” दिलचस्प बात यह है कि शबाना ने पिछले साल करण जौहर की हिट पारिवारिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सनी के पिता धर्मेंद्र के साथ एक प्रसिद्ध किसिंग सीन किया था.

अभिमन्यु सिंह
फिल्म में अभिमन्यु सिंह विलेन का किरदार निभाएंगे और सनी से भिड़ते नजर आएंगे. राजकुमार संतोषी ने कहा, “आमतौर पर, जब भी हम किसी विलेन के कैरेक्टर के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले कुछ नाम अमरीश जी और डैनी जी आते हैं, लेकिन हमें आगे देखना होगा कि कौन आगे की कमान संभाल रहा है. दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को शामिल किया है, जो लाहौर 1947 में खलनायक के रूप में एक मजबूत और मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.”

अली फजल
फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए अली फजल भी आ गए हैं. यह फिल्म के अन्य सभी कलाकारों के साथ-साथ फिल्म निर्माता के साथ उनका पहला सहयोग होगा. अली फजल को मिर्जापुर में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक्टर की लाइफ में बड़ी खुशी आने वाली है, क्योंकि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं. दोनों जल्द ही माता-पिता बन जाएंगे.

Also Read- Lahore 1947: बॉलीवुड की ये हसीना सनी देओल के साथ रोमांस करने के लिए तैयार, जानें कब से होगी शूटिंग शुरू 

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.