Krushna Abhishek Net Worth: कपिल शर्मा की ‘सपना’ है इतने करोड़ की मालिक, एक शो का इतना करती हैं चार्ज

5

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. उन्होंने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है. अब जल्द ही वह द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 को मुंबई, भारत में हुआ था. उन्होंने लोरेन हाई स्कूल यू.एस. में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह एक भारतीय अभिनेत्री हैं और वह कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं.

कृष्णा अभिषेक का नेटवर्थ

कृष्णा अभिषेक का नेटवर्थ 2022 में 30 करोड़ रुपये लगभग है. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कॉमेडियन में से एक हैं. जिन्होंने कई सफल टेलीविजन रियलिटी शो किए हैं. कृष्णा अभिषेक हर महीने 40 लाख रुपए के करीब कमाते हैं. उनकी अधिकांश आय कॉमेडी शो से आती है, कृष्णा अभिषेक प्रति एपिसोड 15 से 20 लाख रुपये कमाते है. कृष्णा की वार्षिक आय 6 करोड़ रुपये से अधिक है.

कृष्णा अभिषेक हाउस

कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप कॉमेडियन में से एक हैं, उन्हें कॉमेडी के बादशाह के रूप में जाना जाता है. कृष्णा का मुंबई में एक बेहद खूबसूरत घर है. इस घर के अलावा कृष्णा ने कैलिफोर्निया में एक नया लग्जरी घर भी खरीदा है, जो कैलिफोर्निया के सबसे महंगे इलाकों में से एक में स्थित है.

कृष्णा अभिषेक कारें

कृष्णा अभिषेक को लग्जरी कारें खरीदना बहुत पसंद है और वह कुछ महंगी कारों के भी मालिक हैं. तो चलिए हम आपको कृष्णा अभिषेक के कार कलेक्शन के बारे में बताते हैं. नंबर 1 ‘मर्सिडीज-बेंज सीएलए 200’ कार की कीमत 36.97 लाख रुपये है. नंबर 2 ‘ऑडी क्यू5’ इस एसयूवी की कीमत लगभग 56.21 लाख भारतीय रुपये है. नंबर 3 ‘ऑडी ए3 कैब्रियोलेट’ यह एक छोटी लग्जरी कार है और इसकी कीमत 51 लाख रुपये है.

कृष्णा अभिषेक का बॉलीवुड करियर

कृष्णा अभिषेक ने 2002 में फिल्म ‘ये कैसी मोहब्बत है’ से बॉलीवुड में शुरुआत की और बाद में वह फिल्म ‘हम तुम और मां’ (2005) में दिखाई दिए. दो साल बाद (2007) में, उन्हें दो फिल्मों ‘जहां जाएगा हमें मिलेगा’ और ‘और पप्पू पास हो गया’ में देखा गया था. वह कुछ भोजपुरी फिल्मों जैसे ‘तोहर प्यार चाही’ ‘हमारा इज्जत’ और कुछ अन्य में भी दिखाई दिए. कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए थे, इस शो में उन्होंने सपना का किरदार निभाया था. जब कृष्णा की फिल्मों की बात आती है तो वह ‘बोल बच्चन’ (2012), ‘एंटरटेनमेंट’ (2014), ‘क्या कूल हैं हम 3’ (2016), और ‘मरने भी दो यारों’ (2019) जैसी फिल्मों में दिखाई दिए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.