कृष्णा अभिषेक ने शुरू की ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, इस दिन से देख सकेंगे सपना का मसाज स्कीम

14

सोनी टीवी का फेमस शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. इसकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. कॉमेडी शो के हर किरदार को ऑडियंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि बीते कुछ समय से शो की सपना यानी कृष्णा अभिषेक गायब हैं, जिसके बाद दर्शक उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं. अब खबर है कि जल्द ही कृष्णा अभिषेक शो में वापसी कर रहे हैं. अपने किरदार सपना के लिए लोकप्रिय कृष्णा पिछले साल सितंबर में सीजन शुरू होने से पहले पैसों के कारण इसका हिस्सा नहीं बने थे. लेकिन अब ये सब मतभेदों को सुलझा लिया गया है, और कृष्णा TKSS में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आज से उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है.

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की वापसी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो इस खबर की पुष्टि करते हुए, कृष्णा कहते हैं, “यह हृदय परिवर्तन नहीं है, बल्कि अनुबंध का परिवर्तन है. अनुबंध में धन सहित कई चिंताएं थीं, लेकिन सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है. शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है. उन्होंने कहा, ”सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से… घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए तो उसे भूला नहीं कहते. ये वही वाला हिसाब है. चैनल और शो के निर्माताओं के साथ मेरा पुराना रिश्ता है. वो रिश्ता इतना शुद्ध और अच्छा है कि उसी की वजह से मैं वापस आया. मैं उन दर्शकों का भी आभारी हूं, जो मुझे शो में वापस लाने के लिए कह रहे हैं. मुझे लगता है कि शो से जुड़े लोगों के लिए मेरे और सभी के प्यार ने मेरी वापसी (मुस्कान) के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में काम किया है.

शो के स्टारकास्ट ने गर्मजोशी से किया स्वागत

बीते दिनों कपिल के आवास पर रिहर्सल के पहले दिन अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस बारे में कृष्णा अभिषेक ने कहा, ”कीकू (शारदा) ने मुझे देखते ही गले लगा लिया. मैंने अर्चना पूरन सिंह जी से फोन पर बात की और वो भी मेरी वापसी को लेकर काफी उत्साहित थीं. कपिल भी बेहद खुश थे और उन्होंने गर्मजोशी से मेरा अभिवादन किया. जैसा कि मैंने अपने पिछले साक्षात्कार में कहा था, कोई प्रतिद्वंद्विता या श्रेष्ठता नहीं है, और हम अपनी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए एक साथ बैठते हैं, हम अब भी वही कर रहे हैं. कपिल ने चुटकुलों का सुझाव दिया है, क्योंकि वह चाहते हैं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं, क्योंकि सपना वापस आ गई है.

जून में ऑफएयर होगा शो

यह अनुमान लगाया गया है कि चल रहा सीजन जून में ऑफएयर हो जाएगा. कपिल ने बताया कि अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है. उन्होंने एक अमेरिकी दौरे का भी उल्लेख किया, जिसके अनुसार TKSS 4 के बारे में निर्णय लिया जाएगा. कृष्णा से इसके बारे में जब पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “अमेरिकी दौरे को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है. हालांकि, लास्ट तक हिस्सा रहूंगा. उम्मीद है कि मैं भी दौरे का हिस्सा बनूंगा.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.