Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने बोल्ड वीडियो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखा जा रहा है बार-बार

64


कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की तरह ही उनकी पत्नी एक्ट्रसे कश्मीरा शाह हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिनों कश्मीरा अपने वजन कम करने को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। वहीं कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक और जबदस्त और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक बोल्ड शूट कराया है। इस फोटोशूट के दौरान का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कश्मीरा शाह ग्रे मोनोकिनी में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस बोल्ड शूट को देखकर इंटरनेट का तापमान तेजी से बढ़ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कश्मीरा एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने ग्रे मोनोकिनी के साथ उन्होंने ब्लैक सैटिन शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का हाई हील्स कैरी किया हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने लिखा, ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरे हर मूव को न देखें। मुझे नए हेटर्स चाहिए, क्योंकि पुराने हेटर्स मेरे फैन बन चुके हैं।’

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह कभी बिकिनी में तो कभी स्विमिंग पूल में नहाते हुए के फोटोशूट कराती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं कश्मीरा नहीं बल्कि उनके पति कृष्णा अभिषेक भी अपनी पत्नी की बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि कश्मीरा शाह ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने 59 किलो से 56.4 किलो वजन किया था। वजन कम होने के साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.