KRK ने शाहिद कपूर का जमकर उड़ाया मजाक, Bloody Daddy हिट होगी या फिर फ्लॉप इसपर की भविष्यवाणी

11

शाहिद कपूर एक रोल पर हैं! अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में फर्जी सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था, अब अपनी आगामी फिल्म ब्लडी डैडी की रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. अप्रैल में ही शाहिद ने ब्लडी डैडी का इंटेंस फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. अब फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें एक्टर एक्शन हीरों बन काफी कमाल के लग रहे हैं. हालांकि लगता है केआरके को शाहिद का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया, इसलिए तो उन्होंने एक्टर का जमकर मजाक उड़ाया.

केआरके ने शाहिद कपूर का उड़ाया मजाक

केआरके कहें या फिर कमाल रशिद खान खुद को क्रिटिक्स बनाकर एक्टर्स से लेकर फिल्मों का जमकर मजाक उड़ाते हैं. उन्हें हर मूवी पर टिप्पणी देते हुए देखा जाता है. कई बार इस वजह से केआरके ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. अब लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने शाहिद कपूर का मजाक उड़ाया है. केआरके ने लिखा, #JioCinema पर शाहिद कपूर की नई फिल्म #BloodyDaddy स्ट्रीम फ्री होने जा रही है! फिर लोग उनकी किसी भी फिल्म को थिएटर में देखने के लिए टिकट क्यों खरीदेंगे? तो मेरा मानना​है कि शाहिद का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया है. उनकी अगली फिल्म को भी सिनेमाघरों में 1 करोड़ की ओपनिंग नहीं मिलेगी.

शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर की बात

ब्लडी डैडी के ट्रेलर लॉन्च पर, शाहिद कपूर ने फिल्म में एक्शन दृश्यों के बारे में बात की. शाहिद ने कहा, “फिल्म में एक्शन बहुत कच्चा, अच्छा, तेज और खतरनाक है. यह एक विषय का बहुत ही दिलचस्प मिक्स है, जो भावनाओं से प्रेरित होता है. एक्शन इमोशन के साथ-साथ चलता है. अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित, ब्लडी डैडी में शाहिद कपूर, रोनित बोस रॉय, डायना पेंटी, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, अंकुर भाटिया सहित अन्य कलाकार हैं. फिल्म 9 जून, 2023 को Jio Cinema पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.