अजय देवगन-रणवीर सिंह और विक्की कौशल नहीं बन सकते कभी बॉलीवुड सुपरस्टार, जानें KRK ने अचानक क्यों कहा ऐसा

8

कमाल रशिद खान कहे या फिर केआरके को अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर पर्सनल कमेंट करते देखा जाता है. वह अपने किसी न किसी बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है. बीते दिनों उन्हें अजय देवगन की फिल्म भोला और सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का मजाक उड़ाते देखा गया. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट् किए थे. हालांकि अब केआरके ने अजय देवगन, रणबीर सिंह और विक्की कौशल पर कमेंट किया है. उन्होंने यह भी कह दिया कि तीनों बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं बन सकते हैं.

केआरके का लेटेस्ट ट्वीट

कमाल रशिद खान ने ट्वीट किया, ”क्या आप जानते हैं कि #AjayDevgn #RanveerSingh, #VickyKaushal सुपरस्टार क्यों नहीं बन सकते? क्योंकि वे बॉलीवुड के फिल्मी हीरो के बजाय साउथ के फिल्मी हीरो ज्यादा लगते हैं.” उनके ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ए क्लास: अजय ने इतनी हिट फिल्में दी हैं, वह पहले से ही एक सुपरस्टार हैं. बी क्लास : रणवीर चंद हिट, सुपरस्टार बनते बनते रह गया..सी क्लास : विक्की वन मूवी वंडर, ऐसे तो प्रभास भी सुपरस्टार है फिर. दूसरे यूजर ने केआरके का मजाक उड़ाते हुए कहा, ”इस हिसाब से आप भोजपुरी में भी सुपरस्टार बनने के लायक नहीं हो”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कर्क चाचा ये मत भूलना… अजय देवगन सर 3 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पहले से ही सुपरस्टार हैं. आप एक मूवी करके खुद को सुपर स्टार समझें हो.”

सलमान खान की हाइट का केआरेक ने उड़ाया मजाक

कमाल रशिद खान उर्फ केआरके अक्सर सलमान खान की फिल्मों का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते. इस बार उन्होंने सलमान के जूतों का मजाक उड़ाया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “जब हीरो बटला होता है, तो इतने ऊंचे वाले शूज पहनना मजबूरी हो जाता है. 6 इंच अंदर से और 6 इंच बाहर से. मैंने देशद्रोही में पहने थे. ट्वीट के वायरल होते ही यूजर्स केआरके को ट्रोल करने लगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.