Kriti Sanon के लिए फोटोग्राफर बने अक्षय कुमार, क्लिक किया एक्ट्रेस का ये खूबसूरत फोटो

0 11


बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल जैसलमेर में चल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर की ख़ास बात ये है कि इसे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने क्लिक किया है। जी हां, कृति सेनन के लिए अक्षय कुमार फोटोग्राफर बने हैं और उन्होंने एक्ट्रेस की खूबसूरती को ख़ुद कैमरे में कैद किया है।

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो क्लोज़अप शॉट देती दिख रही हैं। इस फोटो में कृति का केवल चेहरा नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप कर रखा है जिसके साथ उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक कैरी की है। इस फोटो में कृति की ब्राउन कलर की आंखें कहर ढा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब बच्चन पांडे आका @अक्षय कमार फोटोग्राफर बन जाएं..’। कृति सेनन की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

‘बच्चन पांडेट’ की बात करें तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिमन्यु सिंह, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इनके अलावा बॉबी देओल और रितेश देशमुख का भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा। हाल ही में फिल्म की नई रिलीज़ डेट का भी अनाउंसमेंट किया गया है।

‘बच्चन पांडे’ को अगले साल 26 जनवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा। कहानी की बात करें तो अक्षय कुमार इस फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, कृति सेनन एक पत्रकार के किरदार में नज़र आएंगी, जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। वहीं, अरशद वारसी इस फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि जैकलीन और पंकज त्रिपाठी का किरदार अभी रिवील नहीं किया गया है।