लिएंडर पेस के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच किम शर्मा ने डिलीट की टेनिस स्टार संग तस्वीरें, बस ये 1 तस्वीर मौजूद

8

किम शर्मा और लिएंडर पेस के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. लेकिन कपल ने इस बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं किया है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ने पेस के साथ अपने कुछ पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. किम और पेस पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं. आउटिंग हो या साथ में ट्रिप किम कभी भी लिएंडर के साथ अपडेट शेयर करने से नहीं चूकीं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ की कुछ पोस्ट हटा दी हैं लेकिन सभी नहीं.

सिर्फ ये तस्वीर है मौजूद

किम शर्मा और लिएंडर पेस की एक तस्वीर नजर आ रही है जिसमें दोनों के साथ नीरज चोपड़ा भी दिख रहे हैं. पिछले साल 29 मार्च को अभिनेत्री ने अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी पर पेस के साथ एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा था, “हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स (हार्ट इमोजी) 365 दिन! खुशी और सीखने के अंतहीन क्षण. मेरा होने के लिए धन्यवाद. लव यू टू बिट्स – माइक. लेकिन अब ये पोस्ट मौजूद नहीं है.

पिछले साल शेयर किया था ये पोस्ट

साल 2022 में भी दोनों साथ-साथ रहे और किम ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था, “वॉकिंग इनटू 2022 लाइक… आप सभी लवली को नया साल मुबारक हो. मैं हमारे मन और शरीर के स्वास्थ्य और हर अनुभव में संतुष्टि की कामना करती हूं. प्यार. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया.” इस पोस्ट में उन्होंने उसने लिएंडर के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. दोनों व्हाइट आउटफिट में एकदूजे का हाथ थामे चहलकदमी करते नजर आये थे. ये पोस्ट भी अकाउंट पर नहीं दिख रहा है.

किम और लिएंडर इस वजह से हुए अलग

ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि किम और लिएंडर कमिटमेंट के मुद्दों पर अलग हो सकते हैं. हाल ही में अलांदा पांडे की शादी में किम को लिएंडर पेस के बिना स्पॉट किया गया था. पोर्टल के अनुसार, उनके टूटने का एक और बड़ा संकेत यह है कि कपल ने अपनी दूसरी डेटिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए अपने सोशल मीडिया पर कोई फोटो पोस्ट या साझा नहीं की. इसने भी सभी का ध्यान खींचा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.