कंधा टकराने पर चाकू घोंपकर युवक की हत्या

एक घायल, नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार

35

वरिष्ठ संवाददाता/महेश ढौंढियाल 

नयी दिल्ली। दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में महज कंधा टकराने पर दो लड़कों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने के दौरान एक युवक घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र कुमार (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात के चंद ही घंटे बाद एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ लिया। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू, वारदात के समय पहने कपड़े व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आनंदविहार इलाका निवासी जितेंद्र एक फैक्टरी में बालों में लगाने वाले पिन बनाने का काम करता था। सोमवार को बलजीत नगर इलाके में एक युवक आकाश से उसका विवाद हो गया था। आकाश ने शराब पी थी। इस दौरान जितेन्द्र का कंधा आकाश से टकरा गया। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उनको शांत करा दिया।

रात करीब 11 बजे जितेंद्र घर के पास था। इस दौरान आकाश अपने नाबालिग दोस्त के साथ वहां पहुंचा और उसने जितेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने के दौरान विशाल पांडेय उर्फ देवेन्द्र घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। जख्मी हालत में जितेंद्र और विशाल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।