Kho Gaye Hum Kahan Review: सोशल मीडिया की अनफिल्टर्ड दुनिया को दिखाती है फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए इतने रिव्यू

21

मूवी रिव्यू: खो गए हम कहां

कलाकार: अनन्या पांडे, आदर्श गौरव, सिद्धांत चतुवेर्दी, कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह

निर्देशक: अर्जुन वरैन सिंह

पटकथा: रीमा कागती, जोया अख्तर

रिलीज की तारीख: 26 दिसंबर

स्ट्रीमिंग ऑन: नेटफ्लिक्स

Kho Gaye Hum Kahan Movie Review: अनन्या पांडे, आदर्श गौरव, सिद्धांत चतुवेर्दी और कल्कि कोचलिन स्टारर फिल्म ‘खो गए हम कहां’ आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म का ट्रेलर हमें सोशल मीडिया की दुनिया के ठीक अंदर ले जाने का दावा करता है, लेकिन इसके रियल और डार्क फेज को भी उजागर करता है. फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह (जो गली बॉय में सहायक निर्देशक रह चुके हैं) द्वारा किया गया है और पटकथा दोया अख्तर और रीमा कागती (द आर्चीज के बाद इस साल उनकी दूसरी रिलीज) ने लिखी है. फिल्म अहाना, इमाद और नील के इर्द-गिर्द घूमती है, जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसी दुनिया में अपने जीवन के साथ क्या करना है, जहां लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े हुए हैं. आइये जानते हैं ये जनता को कैसा लगा.

खो गए हम कहां की क्या है कहानी

तीन दोस्त, अहाना (अनन्या पांडे), इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी) और नील (आदर्श गौरव) किसी भी अन्य नियमित 25 वर्षीय बच्चे की तरह ही हैं. वे फ्री होकर अपने जीवन के हर बड़े पल का एक साथ सपना देखते हैं, योजना बनाते हैं और जश्न मनाते हैं. उन्हें लगता है कि वे अपना बेस्ट लाइफ जी रहे हैं, जब तक कि वास्तविकता सामने नहीं आती और वे उस बुलबुले से बाहर नहीं आ जाते जो उन्होंने स्वयं बनाया है. क्या वे वास्तव में वही हैं, जो वे होने का दिखावा करते हैं? क्या सोशल मीडिया पर उनके द्वारा डाला गया हर पोस्ट उनकी हकीकत है? जैसे-जैसे वे अपनी रियल वर्सेज अपने ऑनलाइन जीवन के लिए बनाई गई वास्तविकता के साथ तालमेल बिठाते हैं, वे अपनी स्वयं की असुरक्षाओं, कमजोरियों को भी उजागर करते हैं और इन सब से एक साथ निपटते हैं.

फैंस को पसंद आई खो गए हम कहां

एक सच्चाई और टचिंग कहानी के साथ, खो गए हम कहां, अपने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, सभी आयु वर्ग के दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार है. 26 दिसंबर को दोपहर 1.30 बजे नेटफ्लिक्स पर फिल्म की रिलीज ने फैंस और फिल्म प्रेमियों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है. एक फैन ने लिखा, ”नेटफ्लिक्स ने आज एक और बेहतरीन फिल्म स्ट्रीम की है.. #KhoGayeHumKahan अब #Netflix पर स्ट्रीम हो रही है. इसमें #AnanyaPandey, #AdarshGourav और #SiddhantChaturvedi मुख्य भूमिका में हैं. #ExcelEntertainment और #TigerBabyFilms द्वारा निर्मित, #ArjunVarainSingh द्वारा निर्देशित और लिखित यह तीन सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी बताती है, जो 20 साल की मुश्किल उम्र में जीवन जीने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी यात्रा महत्वाकांक्षा, दोस्ती, प्यार और दिल टूटने के साथ उनकी मुलाकात को दर्शाती है.”

मसाला एंटरटेनर है खो गए हम कहां

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “#KhoGayeHumKahan” सोशल मीडिया के युग में रिश्तों और आकांक्षाओं की जटिलताओं से निपटते हुए, एक मॉडर्न युग में तीन दोस्तों के लाइफ को उजागर करता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, #KhoGayeHumKahan रोहन गुरबक्सानी (रोहन) ठीक हैं. मलायका अरोड़ा खान कैमियो में जलवा बिखेर रही हैं. गाने ठीक हैं लेकिन ‘इश्क नचावे’ पर ध्यान दें – बहुत अच्छे से फिल्माया गया है. कुल मिलाकर, खो गए हम कहां देखने लायक है, खासकर अपने दोस्तों के साथ.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.