Khatron Ke Khiladi 13: फाइनल में आते-आते इस हसीना का कटा पत्ता, इन 3 कंटेस्टेंट ने जीता टिकट टू फिनाले

102

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसकी शूटिंग इस समय केप टाउन में जोरों से चल रही है. रोहित शेट्टी की ओर से होस्ट किया जाने वाला शो जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. इसबार कई मशहूर सेलेब्स भाग ले रहे हैं. मिड शूटिंग में हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी भी गई हैं. ऐसे में खेल और भी मजेदार होने वाला है. अब खबर आ रही है कि साउंडस मौफकीर टास्क नहीं कर पाई और वो फिनाले से पहले ही एलिमिनेट हो गई.

साउंडस मौफकीर हुई एलिमिनेट

रोहित शेट्टी ने प्रोमो में खुलासा किया था कि इस साल स्टंट अधिक खतरनाक और साहसिक होंगे. शो में टिके रहने के लिए प्रतियोगी अपना 100 परसेंट दे रहे हैं और डर का सामना कर सारे टास्क बखूबी कर रहे हैं. सूत्रों और फैन क्लबों के अनुसार, साउंडस मौफकीर को शो से बाहर कर दिया गया है, क्योंकि वह एलिमिनेशन स्टंट में सफल नहीं हो सकीं. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन 15 जुलाई से प्रसारित होने के लिए पूरी तरह तैयार है और फैंस इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

ऐश्वर्या शर्मा ने जीता टिकट टू फिनाले!

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर खबर आ रही हैं कि गुम है किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने टिकट टू फिनाले जीतकर फाइनल में अपनी जगह बना ली हैं. टास्क में उन्हें अर्चना गौतम और अरिजीत तनेजा के खिलाफ खड़ा किया गया था, जिसमें उन्होंने कम टाइम में टास्क कर जीत हासिल की. ऐश्वर्या अब केकेके 13 ट्रॉफी के एक इंच करीब हैं. इसके अलावा शिव ठाकरे का भी नाम सामने आ रहा है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है और इसके ग्यारह सीजन सफल रहे हैं. रियालिटी शो के इस सीजन में, अंजलि आनंद, अरिजीत तनेजा, अंजुम फकीह, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, डेज़ी शाह, साउंडस मौफ़ाकिर, अर्चना गौतम, रूही चतुर्वेदी और अन्य हस्तियां रियलिटी टीवी शो में दिखाई देंगी. यह जुलाई 2023 में प्रसारित होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.