रोहित शेट्टी के शो को नहीं बनाना चाहता हूं बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने से पहले बोले शिव ठाकरे

53

खतरों के खिलाड़ी 13 इन-दिनों सुर्खियों में है. शो की जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है. जिसमें कंटेस्टेंट को खतरनाक स्टंट करते देखा जाएगा. कई को फीयर फंदा मिलेगा, तो कोई अपने डर पर काबू पाकर सभी खेल एक स्ट्रोक में खत्म कर लेंगे. इस बार बिग बॉस 16 से, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम जा रहे हैं. दोनों शो में कट्टर दुश्मन हुआ करते थे. लेकिन समय के साथ अब ये दोस्त बन गए हैं. अब शिव ने रियालिटी शो को लेकर कई बाते की है.

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम अब दोस्त हैं

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के कुछ अन्य सदस्यों के साथ हाल ही में एंटरटेनमेंट की रात में नजर आए. उन्होंने टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि अर्चना गौतम चीजों को अलग तरीके से ले रही हैं. उन्होंने बताया कि खतरों के खिलाड़ी एक व्यक्तिगत खेल है और उन्हें एक साथ प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता नहीं है. दोनों के दिमाग में यह स्पष्ट है कि वे खतरों के खिलाड़ी 13 को बिग बॉस 16 नहीं बनाएंगे. अपना-अपना टास्क अच्छे से करेंगे.

रोहित शेट्टी अपने स्टाइल में करवाते हैं टास्क

शिव ठाकरे को यह कहते हुए सुना गया, “मैं अर्चना की समय-समय पर सराहना करूंगा, उनको प्रेरित करूंगा, और उन्होंने यह भी कहा कि हम खतरों के खिलाड़ी को बिग बॉस नहीं बनाना चाहते हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि रोहित शेट्टी शो की वास्तविक यूएसपी और एक्स-फैक्टर हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता के पास प्रतियोगियों को उनके डर पर काबू पाने के लिए प्रेरित करने का अपना तरीका है. शिव ठाकरे ने कहा, “कई लोग जो स्टंट बीच में ही छोड़ देते हैं, वे रोहित सर की वजह से ऐसा करते हैं.”

शिव ठाकरे का करियर

रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे ने खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए कुछ मराठी फिल्मों से इनकार कर दिया. शिव ठाकरे ने कहा कि वह इतने बड़े स्टार नहीं हैं कि फिल्मों जैसे काम को खारिज कर दें. उन्होंने कहा कि तारीख के मुद्दे थे और कुछ भी काम नहीं किया जा सकता था. शिव ठाकरे ने कहा कि वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि इस शो के बाद उन्हें और प्रोजेक्ट मिलेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.