Khatron Ke Khiladi 13: इंताजर खत्म!इस दिन से ऑनएयर होगा रोहित शेट्टी का शो, खतरनाक स्टंट की पहली फोटो आई सामने

95

Khatron Ke Khiladi 13: एडवेंचर और स्टंट-आधारित रियलिटी शो का 13वां सीजन 15 जुलाई से कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है. चूंकि साउथ अफ्रीका के केप टाउन में केकेके की शूटिंग हुई है, ऐसे में दर्शकों को खतरनाक स्टंट के साथ-साथ खूबसूरत वादियां भी देखने को मिलेंगी. रियालिटी शो के जज के तौर पर एक बार फिर रोहित शेट्टी दिखाई देंगे. उनका ये आठवां सीजन है, जिसमें सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को विनर बनने के लिए अपने सबसे बुरे डर का सामना करना पड़ता है. ऐसे में आप भी अगर ये शो देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो आइये बताते हैं कि कहां आप इसे फ्री में देख सकते हैं. वहीं कौन-कौन से कंटेस्टेंट इस सीजन का हिस्सा है.

खतरों के खिलाड़ी 13 में रोहित शेट्टी करेंगे ग्रैंड एंट्री

रोहित शेट्टी के नेतृत्व वाला यह शो धमाकेदार शुरुआत के साथ शुरू होगा. खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में पहली बार, हम होस्ट को स्टंट करते हुए देखेंगे. जी हां बॉलीवुड के फेमस निर्माता चॉपर के माध्यम से ग्रैंड एंट्री करेंगे और कंटेस्टेंट इसे देखकर चौंक जाएंगे. दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए, शो की प्रोडक्शन टीम ने चुनौतीपूर्ण सेट और डरावने कार्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसमें प्रतियोगियों को शारीरिक शक्ति, मेंटल हेल्थ और दिमाग का भरपूर इस्तेमाल करना होगा.

कब और कहां देख सकते हैं खतरों के खिलाड़ी 13

एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो 15 जुलाई, शनिवार से शुरू होने वाला है. इसका टेलीकास्ट वीकेंड पर ही होगा. यह रात 9 बजे प्रसारित होगा और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी स्ट्रीम होगा. ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट और जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जा सकता है. इस सीज़न में जो प्रतियोगी नज़र आएंगे वे हैं, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, न्यारा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, शीज़ान खान, शिव ठाकरे, ध्वनिमय मौफ़ाकिर. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या शर्मा टिकट टू फिनाले हासिल करने वाली पहली प्रतियोगी थीं. सूत्रों के मुताबिक, टिकट टू फिनाले के लिए डिजाइन किए गए टास्क के लिए उन्हें अर्चना गौतम और अरिजीत तनेजा के खिलाफ खड़ा किया गया था.

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट

  1. ऐश्वर्या शर्मा

  2. अंजलि आनंद

  3. अंजुम फकीह

  4. अर्चना गौतम

  5. अर्जित तनेजा

  6. डेज़ी शाह

  7. डिनो जेम्स

  8. न्यारा बनर्जी

  9. रश्मीत कौर

  10. रोहित रॉय

  11. रूही चतुवेर्दी

  12. शीजान खान

  13. शिव ठाकरे

  14. साउंडस मौफकिर

d9678b9d 767f 4a63 be46 8ed8c206f267
Khatron ke Khiladi 13
Khatron ke Khiladi 13

कई कंटेस्टेंट शूट करते वक्त हो गये थे घायल

खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग करते वक्त सेट पर कई प्रतियोगी घायल हो गए थे. टांके लगने से लेकर काले और नीले निशान पड़ने तक, प्रतियोगियों ने फैंस के साथ अपनी चोटों की तस्वीरें भी साझा कीं. अरिजीत तनेजा दो बार घायल हो गए, अर्चना को टांके लगे, नायरा को कीड़े ने काट लिया और शो के प्रीमियर पर बहुत कुछ देखने को मिलेगा. स्टंट के साथ एड्रेनालाईन रश बढ़ता है और खतरा का स्तर हर गुजरते मौसम के साथ एक पायदान ऊपर बढ़ जाता है. होस्ट रोहित शेट्टी ने दर्शकों से वादा किया कि यह सीजन आसान नहीं होने वाला है. खौफनाक रेंगने वाले जीवों, पानी-आधारित, ऊंचाई-आधारित स्टंटों के साथ, केकेके13 इस बार डबल एंटरटेनमेंट का वादा करता है. खतरों के खिलाड़ी 13 के इस सीजन में कुछ दिग्गज चैलेंजर्स के रूप में नजर आएंगे. दिव्यंका त्रिपाठी और हिना खान चुनौती देने वालों के रूप में कुछ समय के लिए केप टाउन गए थे और यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्होंने सीजन 13 के प्रतियोगियों के लिए क्या तैयारी की है.

प्रतियोगियों को जंगल में जंगली जीवों का सामना करना पड़ेगा

पहले एपिसोड में, प्रतिभागियों को जंगल के अंदर ले जाया गया है, जहां उनका सामना जंगली जानवरों से होता है. वे उन जंगली प्राणियों के साथ ही टास्क करते हैं. दक्षिण अफ़्रीका के राजसी शेरों ने प्रतियोगियों को बड़ा झटका दिया. उन्हें जंगल के राजाओं से बचते हुए पिंजरे में चुंबकीय डिस्क को आकर्षित करने का काम सौंपा गया है. ऐसे डरावने टास्क के बीच मिमिक्री क्वीन ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम सबका मनोरंजन करती हैं. टास्क के बीच अर्चना दक्षिण अफ्रीका में जानवरों को मजेदार देसी नाम देकर सभी का मनोरंजन करती रहती हैं.

साइकिल इट आउट टास्क (Cycle It Out Task)

इसके बाद खतरों के खिलाड़ी 13 प्रतिभागी साइकिल इट आउट नामक दूसरा टास्क करेंगे. जिसमें वे एक स्थिर साइकिल चलाएंगे. मोड़ यह है कि सिक्कों के साथ-साथ खौफनाक रेंगने वाले जीव, कीड़े और गंदगी लगातार उन पर बरसते रहेंगे. उन्हें सिक्के एकत्र करने होंगे और एक टोकरी में रखना होगा, लेकिन, यदि कोई प्रतिभागी डरकर साइकिल चलाना बंद कर देता है, तो वह वहीं एलिमिनेट हो जाएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.