Khatron Ke Khiladi 13 में इन 14 कंटेस्टेंट के बीच होगा कड़ा मुकाबला! नाम से हटा पर्दा, जानें कब से होगा शुरू

65

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे है. कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर लगातार कंटेस्टेंट तसवीरें और वीडियोज शेयर कर रहे है. हालांकि सारे कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा नहीं हटा है. ऐसे में आपको हम बताते है इस बार रोहित शेट्टी के शो में कौन-कौन नजर आएगा. इसके अलावा कितने बजे से इसे आप टीवी पर देख सकते है, इसकी जानकारी भी उन्होंने दी.

खतरों के खिलाड़ी 13 में डेजी शाह-शीजान खान

खतरों के खिलाड़ी 13 एक रोमांचक शो है और इसमें दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेंनमेंट देखने को मिलता है. शो में विभिन्न क्षेत्रों की कई शीर्ष हस्तियों ने भाग लिया है. इसमें फिल्म जय हो, हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी डेजी इसमें भाग ले रही है. वहीं, टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के एक्टर शीजान खान खतरनाक स्टंट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्हें जोधा अकबर, सिलसिला प्यार का, तारा फ्रॉम सतारा में नजर आ चुके है.

कुंडली भाग्य की दो एक्ट्रेसेस इसमें ले रही भाग

शो कुंडली भाग्य में शर्लिन की भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाली रूही चतुर्वेदी खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा है. इसके अलावा इसी शो में सृष्टि का किरदार निभाने वाली अंजुम फकीह भी इसका हिस्सा है. अंजुम ने तेरे शहर में, देवांशी, बड़े अच्छे लगते है 2 में काम किया हुआ है. वहीं, शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में लवली के रोल से पॉपुलर हुई अंजलि आनंद भी शो में है.

रोहित बोस रॉय- अरिजीत तनेजा भी इसका है हिस्सा

रोहित बोस रॉय एक और लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता है. स्वाभिमान, देस में निकला होगा चांद और कुसुम जैसे शो में काम कर चुके एक्टर खतरों के खिलाड़ी 13 में खतरनाक एक्शन और स्टंट करते दिखेंगे. वहीं, अरिजीत तनेजा कुमकुम भाग्य और बहू बेगम जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते है. अरिजीत ने शो में अपनी भागीदारी से अपने प्रशंसकों के उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है. बिग बॉस 16 के प्रथम उपविजेता शिव ठाकरे भी शो में है.

गुम है किसी के प्यार में की पाखी आएगी इसमें नजर

साउंडस मौफ़ाकिर एक मोरोकोन मॉडल है जो अब रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी. न्यारा एम बनर्जी शो में रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट करती नजर आएंगी. वहीं, अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के बाद इस शो में भाग ले रही है. इसके अलावा शो गुम है किसी के प्यार में में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली ऐश्वर्या शर्मा भी शो में अपनी क्षमता साबित करने के लिए तैयार है. प्रसिद्ध रैपर और गीतकार डिनो जेम्स और गायिका रश्मीत कौर चुनौतीपूर्ण स्टंट करती दिखेंगी.

जानें कब से होगा शुरू

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13, 15 जुलाई 2023 से शुरू होने वाला है. शो कलर्स पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. यह रोमांचक शो चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर भी स्ट्रीम होगा. हालांकि मेकर्स की ओर से प्रीमियर की तारीख और प्रतियोगियों के बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.