Khatron Ke Khiladi 13 में ये कंटेस्टेंट डर का करेंगे सामना, खतरनाक स्टंट में निकलेगी चीखें,इस दिन से होगा शुरू

32

खतरों के खिलाड़ी के फैंस के लिए बहुत खुशी की बात है, क्योंकि नया सीजन बस आने ही वाला है. शो को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं. इस बार का सीजन भी स्टार-स्टडेड होने वाला है. इस स्टंट रियलिटी टेलीविजन शो में हर कंटेस्टेंट कई टास्क और स्टंट करते दिखाई देंगे. शो में प्रतियोगियों को अपने डर पर काबू पाने और सौंपे गए स्टंट को सही टाइम पर पूरा करना होता है, अगर वह नहीं कर पाते, तो उन्हें फीयर फंदा मिलता है. पिछले कुछ दिनों में, कई जाने माने नामों ने शो में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है. ये सीजन कथित तौर पर दक्षिण अफ्रीका में आयोजित किया जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक रोहित बोस रॉय भी खतरो से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेता ने फिल्म और टेलीविजन में काफी काम किया है, इसलिए तो सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग हैं. वह विरासत, स्वाभिमान, कुसुम और संजीवनी जैसे टीवी शो में दिखाई दिए हैं. फिल्मों में उनके कुछ बेहतरीन कामों में LOC कारगिल, शूटआउट एट लोखंडवाला, फैशन और काबिल शामिल हैं.

डर का सामने करेंगे शिव ठाकरे और शीजान खान

शिव ठाकरे कई रियलिटी टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. लेकिन खतरो के खिलाड़ी जाने उनके लिए सपनों जैसा था. टेलीविजन अभिनेता शीजान खान कई विवादों के बाद शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शीजान खान ने हाल ही में अपना पासपोर्ट वापस करने और एक लोकप्रिय रियलिटी शो में भाग लेने के लिए लगभग दो महीने के लिए विदेश की यात्रा करने की अनुमति देने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था.

अर्चना गौतम और रूही चतुर्वेदी दिखाएंगी दम

राजनेता-रियलिटी स्टार अर्चना गौतम भी रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगी. एक्ट्रेस शो में जाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रतिपक्षी के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली मॉडल से अभिनेत्री बनी, खतरों के खिलाड़ी 13 में भी दिखाई देंगी. शो की एक और पक्की प्रतियोगी अभिनेत्री अंजुम फकीह हैं. वह तेरे शहर में, था राजा एक थी रानी, देवंशी, कुंडली भाग्य और बड़े अच्छे लगते हैं 2 में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. मोरक्को में जन्मे साउंडस मौफकीर भी रियलिटी टेलीविजन पर नियमित रूप से नजर आते हैं.

ये कंटेस्टेंट भी लेंगे हिस्सा

भारतीय टेलीविजन पर एक और लोकप्रिय चेहरा अंजलि आनंद भी स्टंट रियलिटी शो में दिखाई देंगी. दिवंगत अभिनेता दिनेश आनंद की बेटी, वह ढाई किलो प्रेम और कुल्फी कुमार बाजेवाला सहित अन्य में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री-गायिका-नृत्यांगना न्यारा बनर्जी स्टंट रियलिटी शो में खतरो से खेलेंगी. मॉडल-अभिनेता अरिजीत तनेजा, जो कुमकुम भाग्य, बहू बेगम और नागिन 5 में अपनी भूमिकाओं से प्रसिद्ध हुए, शो का हिस्सा बनने की पुष्टि की गई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.