‘KGF’ Star Yash ने बेटे यत्रव के साथ शेयर किया खास वीडियो, फैंस का इस अंदाज में जीता दिल

63


साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब यश अपनी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस वीडियो में वो अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में यत्रव अपने पिता के साथ संवाद भी करते हुए देख रहे हैं।

पिता-बेटे के बीच हुआ संवाद हर किसी का दिल जीत सकता है। हाल ही में अभिनेता यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने बेटे यत्रव के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, वीडियो को अब तक (खबर लिखें जाने तक) 18 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उन्होंने एक फनी कैप्शन भी लिखा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यत्रव खेल के बीच में अपने पिता यश को कुछ बोल रहे हैं और यश उनकी बातों समझ नहीं पा रहे हैं। लेकिन यत्रव उन्हें समझाने का प्रयास नहीं छोड़े और अंत में हाथ से इशारा करते हुए बताते हैं की वो हवाई जहाज की बात कर रहे हैं। जिसके बाद यश उन्हें अपनी मात्र भाषा में कुछ बोलते हैं और फिर से यत्रव के साथ खेलना शुरू कर देते हैं।


बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा के बाद से उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी अहम किरदार निभा रही हैं।

बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ’ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। यह पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.