KGF Chapter 2 के क्लाइमैक्स में संजय दत्त और यश के बीच ज़बरदस्त मुकाबला, सीन की शूटिंग की तैयारी

0 77


संजय दत्त और कन्नड़ अभिनेता यश अभिनीत फिल्म केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स और अंतिम शेड्यूल को शूट करने के लिए टीम पूरी तरह कमर कस चुकी है। यह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 की सीक्वल फिल्म है। इसे अगले साल कन्नड़ के अलावा हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। खबर है कि क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए यश हैदराबाद पहुंच गए हैं। संजय दत्त भी जल्द ही टीम से जुड़ेंगे।

फिल्म के क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट होंगे। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोमवार को ट्विटर पर सेट से स्टंट निर्देशक अनबुमणि व अरिवुमणि की जोड़ी (अनबरीव) की तस्वीरें साझा की। यश ने इस बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ख़तरनाक लुक में दिख रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर यश के जन्मदिन पर 8 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म के क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट होंगे। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोमवार को ट्विटर पर सेट से स्टंट निर्देशक अनबुमणि व अरिवुमणि की जोड़ी (अनबरीव) की तस्वीरें साझा कीं।

संजय दत्त हाल ही में लंग कैंसर से ठीक होकर लौटे हैं। हैदराबाद के रोमाजी फ़िल्म सिटी में संजय फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जहां पिछले दिनों कंगना रनोट भी उनसे मिलने पहुंची थीं। लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग बाधित हुई थी। वहीं, संजय ने इलाज के लिए भी ब्रेक लिया था।

कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। 1960 के दौर में सेट यह पीरियड फ़िल्म थी, जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी। फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म ने यश को उत्तर भारत में ख़ूब लोकप्रियता दिलवायी थी