Kerala: एक ही परिवार के पांच लोगों के शव बरामद, पुलिस को हत्या के बाद आत्महत्या का संदेह

5

Kerala: कन्नूर जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव बरामद किये गए. इस घटना की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मारे जाने वालों में तीन बच्चों के साथ दंपत्ति भी शामिल है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और इसकी जांच में भी जुट गयी है. शुरुआती दौर में पुलिस ने इसे हत्या और आत्महत्या का मामला बताया है. फिलहाल पांचो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो यह घटना 23-24 मई रात की है और आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी.

हत्या और आत्महत्या का मामला

केरल के कन्नूर जिले के चेरुपुझा में आज सुबह एक मकान में तीन बच्चों सहित एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक यह हत्या और आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है जहां पिछले हफ्ते शादी करने वाले जोड़े ने बच्चों की हत्या की और फिर खुद को फांसी लगा ली. पुलिस ने आगे बताया कि बच्चे सीढ़ियों से और दंपति घर की छत के पंखे से लटके पाए गए.

पंखे से लटककर आत्महत्या

मामले पर प्रकाश डालते ने बताया कि महिला के तीन बच्चे उसकी पहली शादी से थे. घटना 23-24 मई की रात हुई. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि इलाके के लोगों ने आज सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि पहले दंपत्ति ने तीनों बच्चों की हत्या कर दी, उसके बाद उन्होने खुद भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.