KBC 2020: लाइफ लाइन होने के बावजूद सुभाष बिश्नोई नहीं दे सकें 5 हजार के सवाल का जवाब, क्या आपको पता सही उत्तर?

0 52

नई दिल्ली,  Kaun Banega Crorepati 12: अमिताभ बच्चन होस्टेड शो ‘कौन बनेगा कारोड़पति 12’ इनदिनों लेकर दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक कई कंटेस्टेंट अपनी सूझबूझ और बेहतर खेलते हुए लाखों की धनराशि जीतकर जा चुके हैं। वहीं हाल ही में ‘कौन बनेगा कारोड़पति 12’ के एक कंटेस्टेंट की जल्दबाजी उसके लिए भारी पड़ गई। बीते एपिसोड हॉट सीट पर उत्तर प्रदेश के सुभाष बिश्नोई ने शिरकत की। खेल की शुरुआत सुभाष ने काफ अच्छी की थी। लेकिन महज 5 हजार के सवाल पर वह आकर अटक गए।

सोमवार के ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के एपिसोड की शुरुआत में गजरौला के सुभाष बिश्वोई ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर जगह बनाई। सुभाष ने खेल की शुरुआत बहुत अच्छी तरह की, लेकिन चौथे सवाल यानी पहले पड़ाव से एक प्रश्न पहले का गलत जवाब देकर खेल से आउट हो गए।

 

कंटेस्टेंट की सभी लाइफ लाइन सुरक्षित होने के बावजूद उन्होंने जल्दबाजी ने किसी का भी इस्तेमाल नहीं किया। वहीं वह एक सरल सवाल पर जाकर अटक गया और जल्दबाजी में गलत जवाब दे दिया। इसी कारण सुभाष को खाली हाथ ही वापस ही लौटना पड़ा। सुभाष बिश्नोई से चौथा सवाल ट्रैफिक सिग्नल से जुड़ा पूछा गया था। प्रश्न था कि सड़क यातायात संकेतों के संदर्भ में स्टॉप चिन्ह के आकार की आकृति कैसी होती है।

सुभाष बिश्नोई के बारे में बता दें कि वह उत्तर प्रदेश के गजरौला के रहने वाले हैं। वह एक कोरोना फ्रंट लाइन कर्मचारी थे। शो में बिग बी से बातचीत दौरान बातचीत उन्होंने बताया कि रेलवे में एक कर्मचारी होने के नाते उनका काम ये देखना है कि थिति नियंत्रण में है या नहीं।