KBC 2020: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा पर अमिताभ बच्चन ने पूछा सवाल तो मसाबा ने ख़ुद को कहा- Silly, जानें क्यों?

0 54

अमिताभ बच्चन अपने क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से जुड़े सवाल भी पूछते हैं। अपने बारे में केबीसी में सवाल पूछा जाना इन सेलेब्स को सम्मान की बात लगती है और सोशल मीडिया के ज़रिए वो इसे शेयर भी करते हैं। मगर, नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का नाम जब एक सवाल से जुड़ा तो मसाबा ख़ुद को सिली यानि मूर्ख कहने लगीं। क्यों? मसाबा ने इसकी वजह भी बतायी है।

मसाबा ने केबीसी का सवाल ट्वीट किया, जिसमें पूछा गया था- मसाबा गुप्ता, तरुण ताहिलियानी और ऋतु कुमार का संबंध इनमें से किस पेशे से है। विकल्प दिये गये थे- कोरियोग्राफी, इंटीरियर डिज़ाइनिंग, सिंगिंग और फैशन डिज़ाइनिंग। बहुत से दर्शक इसका सही जवाब जानते भी होंगे। पेशे से फैशन डिज़ाइनर मसाबा ने इसके साथ लिखा- मैं इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, बिल्कुल छोटी बच्ची की तरह, जिसके जीवन में अभी-अभी कोई बड़ा लम्हा आया है। हो सकता है मैं बेवकूफ़ लगूं। लेकिन, मैं ख़ुद को एक साथ सिली और प्राउड महसूस कर रही हूं। वे सब मेरे वरिष्ठ हैं और मैं उनसे प्रेरित होती हूं।

मसाबा, वेटरन एक्ट्रेसन नीना गुप्ता और पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा, नीना की प्रेम-संतान हैं, क्योंकि विवियन से उनकी शादी नहीं हुई थी। मसाबा ने एक्टिंग के बजाय फैशन डिज़ाइनिंग को अपना करियर चुना, मगर नेटफ्लिक्स की सीरीज़ मसाबा मसाबा से वो अभिनय की दुनिया में भी उतर चुकी हैं। यह सीरीज़ मसाबा की अपनी ज़िंदगी की खिड़की है, जिसमें नीना गु्प्ता ही उनकी मां के रोल में हैं। इस सीरीज़ का अगला सीज़न भी आने की चर्चा है।

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे केबीसी का यह 12वां सीज़न है। शो को लगभग एक महीना पूरा हो चुका है। इस बार पैनेडेमिक के मद्देनज़र केबीसी में कुछ बदलाव किये गये हैं और शो बिना लाइव ऑडिएंस के शूट किया जा रहा है।