KBC 15: जब पहली बार हवाई जहाज से सफर कर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंची कोलकाता की ये महिला

5

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 सोनी टेलीविजन चैनल पर आने वाला पॉपुलर शो है. कौन बनेगा करोड़पति के अब तक 15 सीजन आ चुके है. अलग-अलग राज्य के लोग शो में अपनी किस्मत आजमाने आते है. हालिया सीजन बहुत चर्चा में है. सोशल मीडिया पर केबीसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोलकाता की रहने वाली अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा हॉटसीट पर नजर आई. अलोलिका की बातों से अमिताभ बच्चन काफी इम्प्रेस होते दिखे. अलोलिका शो के होस्ट मेगास्टार बिग बी के साथ अपने अनूठे अनुभव साझा करती हैं.

अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा का वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा के वायरल वीडियो में अलोलिका अपनी पहली उड़ान, होटल स्टे, फाइनेंशियल स्थिति के बारे अमिताभ बच्चन से बात करती दिखी. उन्होंने ‘जय हो केबीसी’ का नारा लगाते हुए यह सब किया, जिससे दर्शक और बिग बी हंस पड़े. उन्होंने यह भी कहा कि शो में उनकी भागीदारी से उनकी मां की इच्छा और विमान में उड़ान भरने का सपना पूरा हुआ. अलोलिका ने बताया कि कैसे केबीसी ने उनके सपनों को पूरा करने में मदद की. उन्होंने कहा कि उन्हें हॉट सीट पर पहुंचने की उम्मीद नहीं थी. हालांकि वो अपने साथ 12,50,000 रुपये जीतकर अपने घर ले गई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह प्रशंसनीय है कि कैसे अमिताभ बच्चन स्वयं एक मेगा स्टार होने के बावजूद, सभी प्रकार की पृष्ठभूमि, संस्कृति के लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं और उन्हें सहज महसूस करा सकते हैं, उनके साथ जुड़ सकते हैं. ऐसा करने में सक्षम होने के लिए बहुत विनम्रता की आवश्यकता होती है. वहीं, दूसरे यूजर लिखते है, अच्छाई! यह सचमुच बहुत प्यारा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत खूब! यह अविश्वसनीय है! मैं रोमांचित हूं! बधाई हो!

हाल ही में मयंक बने थे केबीसी में करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति 15 में इस सीजन अबतक तीन लोग करोड़पति बन गए है. 14 साल के एक लड़के ने लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ जीतने वाला सबसे कम उम्र का प्रतियोगी बनकर इतिहास रचा है. हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कक्षा 8 के छात्र मयंक ने अमिताभ बच्चन द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित शो के 15वें संस्करण में 1 करोड़ रुपये के लिए 16वें प्रश्न का सही उत्तर देकर शो के दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया.

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में इस एक्टर की तारीफ की

कौन बनेगा करोड़पति 15 के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन-स्टारर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की तारीफ की. 2012 की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित और निर्देशित दो भागों वाली फिल्म है. इसे अनुराग और ज़ीशान क़ादरी ने लिखा है. इसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरेशी और तिग्मांशु धूलिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. धनबाद के कोयला माफिया (माफिया राज) और तीन अपराध परिवारों के बीच अंतर्निहित सत्ता संघर्ष, राजनीति और प्रतिशोध के इर्द-गिर्द घूमते हुए, कहानी 1941 से 2009 तक 68 साल तक फैली हुई है. मनोज ने सरदार खान की भूमिका निभाई. फिल्म में पीयूष मिश्रा, जमील खान, विनीत कुमार सिंह और विक्की कौशल भी कैमियो भूमिका में हैं. क्विज़-आधारित रियलिटी शो के एपिसोड 39 में, बिग बी ने गुजरात के माधापार के प्रवीण गोरासिया का हॉट सीट पर स्वागत किया. 1,000 रुपये के सवाल के लिए उनसे पूछा गया: “गैंग्स ऑफ वासेपुर का यह डायलॉग पूरा करें: बाप का, दादा का, भाई का, सबका बदला लेगा रे तेरा….”दिए गए विकल्प थे – सरदार, शाहिद, दानिश और फैज़ल। सही उत्तर फैज़ल था. उसी के बारे में बात करते हुए, बिग बी ने कहा, “पिछले दशक में, इस संवाद को प्रतिष्ठित दर्जा मिला और इंटरनेट पर इस पर आधारित कई मीम्स हैं.” अभिनेता ने कहा, “और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्मों की एक अच्छी सीरीज है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.