Khatron Ke Khiladi 13 में टीवी की संस्कारी बहू प्रेरणा की होगी एंट्री! अब लगेगा 440 बोल्ट का झटका, यहां जानें

86

Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों चर्चा में है. शिव पहले कंटेस्टेंट है, जो रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगे. शिव अक्सर शो में भाग लेने की इच्छा व्यक्त करते थे और उनकी इच्छा पूरी हो गई. शो में अभी भी अन्य कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट आनी बाकी है. इस बीच ऐसी चर्चा है कि शो में प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस भाग लेगी. इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

एरिका फर्नांडिस होंगी खतरों के खिलाड़ी 13 में ?

एकता कपूर की सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 फेम एरिका फर्नांडिस को पिछले साल खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया था. अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें इस साल भी शो ऑफर किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से वह इस साल कमिटमेंट्स के कारण इसका हिस्सा नहीं बन सकी. साथ ही बताया कि हो सकता है कि अगले साल वो इसका हिस्सा बन सकती है.

प्रेरणा के रोल से एरिका ने बटोरी लोकप्रियता

एरिका फर्नांडिस तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है. एरिका कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी है. पिछली बार वो हर्षद चोपड़ा और रोहमन शॉल के साथ एक सॉन्ग वीडियो में दिखी थी. इसके अलावा वो कसौटी ज़िंदगी की 2 में प्रेरणा शर्मा और शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 में नजर आई थी. इसमें वो डॉ. सोनाक्षी बोस के रोल में नजर आई थी.

ये है खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेस्टेंट

शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अंजली आनंद और रूही चतुर्वेदी, रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की शूटिंग मई 2023 में शुरू होगी. कहा जा रहा है कि शो 17 जुलाई को कलर्स पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा. अभी तक इसपर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पिछले सीजन तुषार कालिया शो के विजेता बने थे और फैसल शेख पहले रनर-अप रहे थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.