Love Aaj Kal प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन को डांस रिएलिटी शो में लगी चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर

0 142

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फ़िल्म लव आजकल के प्रमोशंस में बिज़ी हैं। मीडिया इंटरेक्शन के अलावा कार्तिक टीवी शोज़ में जाकर फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे ही एक रिएलिटी शो में कार्तिक को एक स्टंट करते हुए चोट लग गयी, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाना पड़ा।

हाल ही में कार्तिक को-स्टार सारा अली ख़ान के साथ लव आजकल को प्रमोट करने डांस रिएलिटी शो डांस प्लस के सेट पर पहुंचे थे। इस शो को कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा जज करते हैं। सेट पर मौजूद एक सूत्र के अनुसार, एक मुश्किल डांस स्टेप को देखकर कार्तिक ख़ुद इसे करने से नहीं रोक सके। इस स्टेप में एक प्रॉप के साथ छलांग लगानी थी। कार्तिक ने इसे पूरा किया, मगर इस दौरान उनके अंगूठे में चोट आ गयी। दर्द की अधिकता की वजह से कार्तिक के लिए फिजियोथेरेपिस्ट को सेट पर बुलाना पड़ा। हालांकि इसकी वजह से शो को बाधित नहीं होने दिया गया।

लव आजकल को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है। यह कुछ साल पहले आयी सैफ़ अली ख़ान और इम्तियाज़ की लव आजकल का 2.0 वर्ज़न है। ट्रेलर से लग रहा है कि फ़िल्म की कहानी कमोबेश वही है, बस कहानी का टाइम फ्रेम और कलाकार बदले हुए हैं।

फ़िल्म में कार्तिक आर्यन दो अलग-अलग दौर के आशिक़ को रोल निभाते हुए दिखेंगे। कहानी के फ्लैशबैक वाले हिस्से में कार्तिक के साथ आरूषि शर्मा नज़र आएंगी। रणदीप हुड्डा भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। पुरानी लव आजकल में सैफ़ के साथ दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। कार्तिक की इस साल यह पहली रिलीज़ है। इससे पहले उनकी पति पत्नी और वो पिछले साल दिसम्बर में आयी थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही। वहीं, सारा के करियर की यह तीसरी फ़िल्म है। उन्होंने 2018 की फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और सिम्बा उनकी दूसरी फ़िल्म थी, जो केदारनाथ के कुछ दिनों बाद 2018 में ही रिलीज़ हुई थी।