अब राहुल गांधी सवार हुए बीएमटीसी की बस पर, प्रचार का खास तरीका अपना रहे हैं कांग्रेस नेता

15

karnataka election 2023 : कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक्टिव नजर आ रहे हैं. सोमवार को कॉलेज के छात्रों और कामकाजी महिलाओं से कांग्रेस नेता ने बातचीत की. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कनिंघम रोड पर स्थित ‘कैफे कॉफी डे’ पर रुके और कॉफी पी. बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (बीएमटीसी) बस स्टॉप के समीप उन्होंने कॉलेज के छात्रों और कामकाजी महिलाओं से बात की.

बीएमटीसी बस से यात्रा

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बीएमटीसी बस से यात्रा की और कर्नाटक के लिए उनके विचार समझने के इरादे से महिला यात्रियों से बातचीत की. उन्होंने बताया कि उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमत, ‘गृहलक्ष्मी’ योजना (घर की महिला मुखिया के लिए 2,000 रुपये प्रति माह) और बीएमटीसी तथा केएसआरटीसी (कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम) बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की कांग्रेस की ‘गारंटी’ सहित कई विषयों पर खुलकर चर्चा की.

राहुल गांधी बस से लिंगाराजापुरम में उतरे

महिलाओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परिवहन की समस्या के बारे में और बढ़ती कीमतों से उनके बजट पर पड़ते असर के बारे में बताया. राहुल गांधी इसके बाद बस से लिंगाराजापुरम में उतरे जहां उन्होंने एक बार फिर बस स्टॉप पर महिलाओं से बात की. आपको बता दें कि कर्नाटक में राहुल गांधी ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया है. आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कर्नाटक में मतदान 10 मई को है तथा मतों की गिनती 13 मई को होगी.

गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत

यहां चर्चा कर दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक में हैं. 7 मई यानी रविवार को उन्होंने बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की जिसकी तस्वीर सामने आयी है. राहुल गांधी ने स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स के साथ एक रेस्तरां में मसाला डोसा खाया और कॉफी का भी मजा लिया.

भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.