Karnataka Election 2023: पीएम मोदी ने राम भक्तों के सपनों को पूरा किया.. बेलगावी में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

61

Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अंतिम दौर में हैं. सियासी दल ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने बेलगावी में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने सावरकर का हर समय अपमान किया है, लेकिन बीजेपी ने हमेशा से उनका सम्मान किया है. अमित शाह ने केन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी ने कर्नाटक में किसानों के लिए बहुत काम किया है. उन्हें कई तरह से फायदा पहुंचाया है.

राम भक्तों का पूरा किया सपनाः कर्नाटक चुनाव को लेकर बेलगावी में सभा के दौरान अमित शाह ने कहा कि केन्द्र सरकार और पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कर भगवान राम के भक्तों के सपनों को साकार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बजरंग बली का अपमान किया है. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाया. लोगों को राशन के साथ-साथ पानी और स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं मुहैया कराई. अमित शाह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार जनता के हित में काम करती है.

कांग्रेस ने किया बजरंगबली का अपमानः कांग्रेस की मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस समेत राहुल गांधी पर भी हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस बजरंगबली का अपमान किया है. इसके अलावा अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उनके वादे पर किसी को भी भरोसा नहीं है. शाह ने कहा कि कांग्रेस को नागालैंड, त्रिपुरा और असम जैसे पूर्वोत्तर के राज्यों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा.

योगी आदित्यनाथ भी कांग्रेस पर जमकर बरसे: कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे यूपी के सीएम और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ भी कांग्रेस पर जमकर बरसे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि बजरंग दल पर प्रतिबंध का प्रस्ताव कर पार्टी ने हिंदू आस्था का मजाक उड़ाने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि बहुसंख्यक समुदाय इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जो लोग एक भारत, श्रेष्ठ भारत को पसंद नहीं करते हैं, वे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) जैसे राष्ट्र-विरोधी संगठनों का समर्थन कर रहे हैं.
भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.