Karnataka Bomb Threat: ’20 करोड़ नहीं दिए तो पूरे कर्नाटक में बम धमाके’

6

Siddaramaiah 5

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार धमकी भेजने वाले ने अपने मैसेज में लिखा, फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? अगर 2.5 मिलियन डॉलर नहीं मिले तो कर्नाटक के बसों, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और सार्वजनिक स्थानों में बड़े विस्फोट किए जाएंगे. [email protected]. मेल आईडी से धमकी मिली है. इधर इस मामले में सीसीबी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री समेत कई अन्य कैबिनेट मंत्रियों को धमकी भरा मेल मिला है. जिसकी जांच चल रही है.

Karnataka Bomb Threat: कुछ दिन पहले ही बेंगलुरु के कैफे में हुआ था धमाका

गौरतलब है कि पूर्वी बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड में रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे. विस्फोट के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस ने विधिविरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया.

एनआईए करेगी विस्फोट की जांच

सूत्रों के अनुसार खबर है कि बेंगलुरु के एक मशहूर कैफे में हुए बम विस्फोट की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंप दी गयी है. इससे एक दिन पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा था कि उनकी सरकार जरूरत पड़ने पर इस मामले की जांच एनआईए को सौंपने पर विचार कर सकती है. अभी तक, इस विस्फोट के मामले में कर्नाटक पुलिस की जांच में एनआईए, राष्ट्रीय सुरक्षा समूह (एनएसजी) और खुफिया ब्यूरो (आईबी) के अधिकारियों ने मदद की है. सूत्रों ने बताया कि टोपी, मास्क और चश्मा पहने हुए एक व्यक्ति इस मामले में मुख्य संदिग्ध है और अभी उसका सुराग नहीं मिला है. ऐसी आशंका है कि इस विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया.

Also Read: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हिमाचल के सभी 6 बागी विधायक, स्पीकर के फैसले को दी चुनौती

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.