Karnataka Election 2023: शिग्गांव से चुनाव लड़ेंगे मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

6

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है. उन्होंने स्थिति स्पष्ट कर दिया है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं. सीएम बोम्मई ने बताया कि वह हावेरी जिले के अपने गृह नगर शिग्गांव से चुनाव लड़ेंगे.

चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार: बोम्मई

बोम्मई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं हावेरी में शिग्गांव से चुनाव लड़ूंगा. इस दौरान उन्होंने कहा, सत्तारूढ़ भाजपा चुनाव का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हम अपने प्रदर्शन के आधार पर वोट मांग रहे हैं. बोम्मई जुलाई 2021 से राज्य के मुख्यमंत्री हैं.

बोम्मई ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में कई बदलाव हुए हैं.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि राज्य में भाजपा के खिलाफ लहर नहीं है बल्कि उसके पक्ष में लहर है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जब संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार थी तब देश में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और अनिश्चितता थी जिसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ा.

चुनाव से पहले बीजेपी को झटका

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका लगा है. विधायक एन वाई गोपालकृष्ण कांग्रेस में शामिल हो गये. कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने कहा कि 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और जनता दल (एस) के कई विधायक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, जो इस बात का प्रमाण है कि जनता की लहर पार्टी के पक्ष में है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.